A
Hindi News खेल क्रिकेट ब्रिसबेन पहुंचते ही भारतीय टीम के सामने खड़ी हुई यह मुश्किल, बीसीसीआई कर सकता है शिकायत

ब्रिसबेन पहुंचते ही भारतीय टीम के सामने खड़ी हुई यह मुश्किल, बीसीसीआई कर सकता है शिकायत

ऐसी अटकलें थीं कि भारतीय टीम ब्रिस्बेन नहीं जाएगी। हालांकि इस मामले में बीसीसीआई या फिर सीए का कोई आधिकारिक बयान नहीं आया था।

indian cricket team,gabba,brisbane test,Cricket Australia,BCCI- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@CHETESHWAR1 indian cricket team

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे और अंतिम टेस्ट के लिए ब्रिस्बेन पहुंची भारतीय क्रिकेट टीम को मंगलवार को ब्रिस्बेन होटल में चेक इन करने के बाद कुछ मूलभूत सुविधाओं से वंचित होना पड़ा। इसके बाद अब बीसीसीआई मेजबान क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) से संपर्क साधने में लग गया है। भारतीय टीम जिस होटल में रुकी है, वहां उन्हें हाउसकीपिंग सर्विस के साथ स्वीमिंग पूल के इस्तेमाल करने को भी मना कर दिया गया है। 

माना जा रहा है कि कोविड-19 ट्रांसमीशन कम्यूनिटी को रोकने के लिए ऐसा किया गया है क्योंकि ब्रिस्बेन पहले ही हॉटस्पॉट एरिया घोषित किया जा चुका है।

यह भी पढ़ें- IND vs AUS : ....तो इस वजह से गाबा में टेस्ट मैच खेलने को उत्साहित है ऑस्ट्रेलियाई टीम

बीसीसीआई एक अधिकारी ने आईएएनएस से इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि भारतीय टीम मंगलवार दोपहर को ब्रिस्बेन पहुंची और फिर इसके बाद उन्हें हाउसकीपिंग, रूम सर्विस और स्वीमिंग पूल के इस्तेमाल करने को भी मना कर दिया गया।

अधिकारी ने कहा, "बीसीसीआई इस मामले में सीए के संपर्क में है। उम्मीद है कि मामले का हल निकाल लिया जाएगा।"

यह भी पढ़ें- IND vs AUS : स्टीव स्मिथ ने ऋषभ पंत के क्रीज के निशान से छेड़छाड़ के आरोप पर दिया बड़ा बयान

ऐसी अटकलें थीं कि भारतीय टीम ब्रिस्बेन नहीं जाएगी। हालांकि इस मामले में बीसीसीआई या फिर सीए का कोई आधिकारिक बयान नहीं आया था।

कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों और न्यू साउथ वेल्स के साथ सीमा पर लॉकडाउन के कारण होटल में क्वारंटीन के सख्त नियम है।

भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-1 की बराबरी पर है और सीरीज का चौथा और अंतिम टेस्ट शुक्रवार से ब्रिस्बेन के गाबा मैदान पर खेला जाएगा।

Latest Cricket News