A
Hindi News खेल क्रिकेट इंग्लैंड टीम से पहले भारत पहुंचे बेन स्टोक्स, होटल में हुए क्वॉरंटाइन

इंग्लैंड टीम से पहले भारत पहुंचे बेन स्टोक्स, होटल में हुए क्वॉरंटाइन

इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स चेन्नई पहुंच गए हैं और भारत के खिलाफ आगामी चार मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले शहर के एक होटल में क्वॉरंटाइन हो गए हैं।

<p>इंग्लैंड टीम से पहले...- India TV Hindi Image Source : GETTY इंग्लैंड टीम से पहले भारत पहुंचे बेन स्टोक्स, होटल में हुए क्वॉरंटाइन

इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स चेन्नई पहुंच गए हैं और भारत के खिलाफ आगामी चार मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले शहर के एक होटल में क्वॉरंटाइन हो गए हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच 5 फरवरी से टेस्ट सीरीज का आगाज होने जा रहा है और मेहमान टीम का प्रशिक्षण 2 फरवरी से शुरू होना है।

पंत ने बताया कैसे सोशल मीडिया पर बनता था उनका मजाक, आहत होकर फिर इस तरह दिया सबको जवाब

2019 विश्व कप फाइनल के हीरो बेन स्टोक्स श्रीलंका में 2-0 से सीरीज जीतने वाली इंग्लैंड टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं थे। स्टोक्स ने चेन्नई पहुंचने के जानकारी इंस्टाग्राम के जरिए दी। स्टोक्स ने लिखा, "दिन 1 क्वॉरंटाइन, मैंने क्वॉरंटाइन में एक अच्छा काम किया है, हर दिन अपना बिस्तर बनाने की कोशिश करनी है, सबसे अच्छा काम नहीं है, लेकिन यह करना है। इसलिए अगले पांच दिनों के लिए यही काम है।"

इंटरनेशनल क्रिकेट में शाकिब की धमाकेदार वापसी, ऐसा करने वाले बने दुनिया के एकमात्र क्रिकेटर

29 वर्षीय स्टोक्स ने अगले पांच दिनों के लिए अपनी कार्य योजना का वर्णन करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी की एक सीरीज साझा की। भारत के साथ होने वाली सीरीज के लिए इंग्लिश टीम 27 जनवरी को भारत पहुंचेगी और फिर सात दिनों तक क्वारंटीन रहेगी। इसके बाद दोनों टीमों के बीच 5 फरवरी से चेन्नई में पहला टेस्ट खेला जाएगा।

Latest Cricket News