A
Hindi News खेल क्रिकेट IND v ENG : अहमदाबाद में होने वाले तीसरे टेस्ट की टिकटों की बुकिंग 14 फरवरी से होगी शुरु

IND v ENG : अहमदाबाद में होने वाले तीसरे टेस्ट की टिकटों की बुकिंग 14 फरवरी से होगी शुरु

भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद के मोटेरा में स्थित दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले तीसरे टेस्ट के लिये टिकटों की बुकिंग रविवार से शुरू होगी।

<p>IND v ENG : अहमदाबाद में...- India TV Hindi Image Source : BCCI/GUJARAT CRICKET ASSOCIATION IND v ENG : अहमदाबाद में होने वाले तीसरे टेस्ट की टिकटों की बुकिंग 14 फरवरी से होगी शुरु

अहमदाबाद। भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद के मोटेरा में स्थित दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले तीसरे टेस्ट के लिये टिकटों की बुकिंग रविवार से शुरू होगी। गुजरात क्रिकेट संघ (जीसीए) के अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

जीसीए अधिकारियों ने साथ ही कहा कि चार मैचों की सीरीज के मोटेरा स्टेडियम में होने वाले अंतिम दो टेस्ट मैचों के लिये 50 प्रतिशत दर्शकों को प्रवेश की अनुमति दी जायेगी। इंग्लैंड की टीम इस स्टेडियम में भारत के खिलाफ दो टेस्ट (जिसमें एक दिन-रात्रि मैच शामिल) और पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेगी।

WATCH : भारत में एक साल बाद स्टेडियम में लौटे दर्शक, इस तरह का दिखा उत्साह

स्टेडियम में एक लाख दस हजार दर्शकों के बैठने की क्षमता है। जीसीए उपाध्यक्ष धनराज नाथवानी ने कहा कि कोविड-19 के बाद सीरीज की मेजबानी करना जीसीए के लिये सम्मान की बात है और खेल प्रेमियों के मनोरंजन के लिये सभी सामाजिक दूरी और सुरक्षा नियमों का पालन किया जायेगा।

गुलाबी गेंद का टेस्ट (सीरीज का तीसरा मैच) 24 फरवरी से शुरू होगा जिसके लिये टिकटों की कीमत 300 से 1000 रूपये के बीच रखी गयी है। एक अन्य जीसीए अधिकारी ने कहा कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के 24 फरवरी को स्टेडियम में उद्घाटन समारोह में शिरकत करने की उम्मीद है। 

Watch : लगातार 25वीं पारी में भी पुजारा के बल्ले से नहीं निकला शतक, आंकड़े ऐसे जिसे जानकर होगी हैरानी

Latest Cricket News