A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs ENG : तीसरे टेस्ट मैच में गेंदबाजी ना मिलने पर बुमराह-इशांत कर रहे थे कोहली से शिकायत

IND vs ENG : तीसरे टेस्ट मैच में गेंदबाजी ना मिलने पर बुमराह-इशांत कर रहे थे कोहली से शिकायत

इशांत शर्मा ने तो यह तक कह दिया कि ये मेरा 100वां टेस्ट मैच है और मुझे गेंदबाजी करने को ही नहीं मिल रही।

Bumrah-Ishant complaining to Virat Kohli for not getting bowling in third Test match- India TV Hindi Image Source : BCCI Bumrah-Ishant complaining to Virat Kohli for not getting bowling in third Test match

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए तीसरे टेस्ट मैच को टीम इंडिया ने 10 विकेट से जीतकर सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है। इस टेस्ट मैच में स्पिनरों का बोल बाला रहा। 30 में से 28 विकेट स्पिनरों ने लिए वहीं बाकी दो में से एक-एक विकेट इशांत शर्मा और जोफ्रा आर्चर को मिला। इस टेस्ट मैच के दौरान भारतीय तेज गेंदबाजों ने कुल 11 ओवर ही डाले और दूसरी इनिंग में तो उन्हें विराट कोहली ने एक भी गेंद डालने का मौका नहीं दिया।

ये भी पढ़ें - IND v ENG : कोहली ने अश्विन को करार दिया आधुनिक टेस्ट क्रिकेट का महान खिलाड़ी

मैच के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने बताया कि गेंदबाजी ना मिलने पर जसप्रीत बुमराह और इशांत शर्मा उनसे शिकायत कर रहे थे। इशांत शर्मा ने तो यह तक कह दिया कि ये मेरा 100वां टेस्ट मैच है और मुझे गेंदबाजी करने को ही नहीं मिल रही।

ये भी पढ़ें - विराट कोहली ने 2 दिन में खत्म हुए मैच को बताया विचित्र, पिच के बारे में कह दी ये बात

विराट कोहली ने कहा "बुमराह ने कहा कि खेलते हुए भी मेरा वर्कलोड मैनेजमेंट हो रहा है। इशांत ने कहा कि ये मेरा 100वां मैच है और मुझे गेंदबाजी नहीं मिल रही है। मैंने इससे पहले ऐसा अनुभव नहीं किया था। ये अजीब मैच था जो दो दिन में खत्म हो गया।"

ये भी पढ़ें - IND v ENG : तीसरे टेस्ट में करारी हार के बाद जो रूट ने दिया बड़ा बयान

उल्लेखनयी है,  इंग्लैंड ने पहली इनिंग में 112 रन बनाए थे जिसके जवाब में टीम इंडिया 145 रन पर सिमट गई थी। इसके बाद अक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन की लाजवाब गेंदबाजी से भारत ने इंग्लिश टीम को दूसरी इनिंग में 81 रन पर ढेर किया और मेहमान टीम ने भारत के सामने 49 रन का लक्ष्य रखा। भारत ने इसे बिना विकेट खोए हासिल कर लिया। रोहित ने 25 और गिल ने 15 रन की नाबाद पारी खेली। इस सीरीज का आखिरी मुकाबला 4 मार्च से इसी मैदान पर खेला जाएगा।

इस मैच में भारत के लिए अक्षर पटेल ने दोनों पारियों में पंजा खोलते हुए कुल 11 विकेट लिए, वहीं आर अश्विन ने कुल 7 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

 

Latest Cricket News