A
Hindi News खेल क्रिकेट IND v ENG : इंग्लैंड के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज में बुमराह को मिल सकता है आराम

IND v ENG : इंग्लैंड के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज में बुमराह को मिल सकता है आराम

भारत के सीनियर तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को कार्यभार प्रबंधन कार्यक्रम के तहत इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज से आराम दिया जा सकता है।

<p>IND v ENG : इंग्लैंड के...- India TV Hindi Image Source : GETTY IND v ENG : इंग्लैंड के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज में बुमराह को मिल सकता है आराम

नई दिल्ली। भारत के सीनियर तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को कार्यभार प्रबंधन कार्यक्रम के तहत इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज से आराम दिया जा सकता है। ये आठ मैच मार्च में खेले जायेंगे। बुमराह को चेपॉक में दूसरे टेस्ट में भी आराम दिया गया था जो भारत ने 317 रन से जीत । वह अगले दोनों टेस्ट खेलेंगे जिसमें जीतकर भारत पहले विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल में जगह बनाने के प्रयास में है।

...जब अश्विन ने सिराज को दी वार्निंग और फिर जो हुआ, देखें यह वीडियो

बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने कहा ,‘‘जसप्रीत ने आस्ट्रेलियाई दौरे की शुरूआत से अब तक 180 ओवर डाले हैं और चार टेस्टमें करीब 150 ओवर फेंके हैं । इसके अलावा मैदान पर इतने घंटे बिताये है। इसलिये सीमित ओवरों में श्रृंखला में उसे आराम देना बनता है।’’

ऋषभ पंत की विकेटकीपिंग पर सवाल उठाने वाले देख लें यह वीडियो!

रविचंद्रन अश्विन ने आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया और अब देखना यह है कि क्या वह राहुल द्रविड़ (2011 इंग्लैंड सीरीज) की तरह वापसी करेंगे। उस समय द्रविड़ ने तीन साल बाद वनडे टीम में वापसी की थी और आधार टेस्ट मैचों में उनका शानदार प्रदर्शन था। द्रविड़ ने हालांकि उस सीरीज के बाद ही संन्यास का ऐलान कर दिया था। वहीं मुंबईके प्रतिभाशाली बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के नाम पर भी विचार किया जा सकता है क्योंकि चयनकर्ताओं की नजरें टी20 विश्व कप पर है । 

Latest Cricket News