Thursday, March 28, 2024
Advertisement

...जब अश्विन ने सिराज को दी वार्निंग और फिर जो हुआ, देखें यह वीडियो

अश्विन ने 148 गेंदों में 106 रनों की पारी खेली और उन्हें ओली स्टोन ने बोल्ड किया लेकिन इससे पहले तक वह सिराज के साथ बल्लेबाजी करते हुए एक-एक रन के लिए जोर लगा रहे थे।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: February 16, 2021 10:10 IST
Ashwin, cricket, siraj, cricket, India vs England - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@SANDYBATSMAN Ashwin and Siraj

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में जो बड़े-बड़े दिग्गज नहीं पर वह रविचंद्रन अश्विन ने कर दिखाया। चेन्नई में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे अश्विन ने बेहतरीन शतक लगाया। अश्विन ने जिस दृढ़ता और संयम के बल्लेबाजी किया वह काबिले तारीफ थी। उनकी बल्लेबाजी में आखिरी समय तक दिखा कि वह हर एक गेंद पर रन लेने का किस तरह से प्रयास करते रहे थे।

अश्विन ने 148 गेंदों में 106 रनों की पारी खेली और उन्हें ओली स्टोन ने बोल्ड किया लेकिन इससे पहले तक वह सिराज के साथ बल्लेबाजी करते हुए एक-एक रन के लिए जोर लगा रहे थे।

यह भी पढ़ें- Ind vs Eng : मुश्किल में फंस सकते हैं कप्तान कोहली, लग सकता है एक मैच का बैन

अश्विन का ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें सिराज से वह कहते हुए आ रहे हैं कि, ''मैं तुम पर भरोसा कर के एक रन लिया और नॉन स्ट्राइक एंड पर आया हूं तुम मेरा भरोसा मत तोड़ना।''

इस समय तक अश्विन 104 रन बनाकर खेल रहे थे। हालांकि अश्विन ने जैसे ही यह बात बोली सिराज ने जैक लीच की गेंद पर स्लॉग स्विप लगाते हुए एक दनदनाता हुआ छक्का जड़ा दिया। हालांकि इसके बाद अश्विन अधिक देर तक क्रिज पर नहीं रहे सके और अपने स्कोर में महज दो रन जोड़ने के बाद पवेलियन वापस लौटे। 

बहरहाल अश्विन ने आउट होने से पहले अपना काम कर दिया था और भारतीय पारी को 286 रन पर पहुंचा कर इंग्लैंड के सामने एक विशाल लक्ष्य को निर्धारित कर दिया।

यह भी पढ़ें- टी-20 ब्लास्ट में मिडिलसेक्स के लिए मैदान पर उरेंगे मिचेल मार्श

आपको बता दें सीरीज में 1-0 से पिछड़ रही भारतीय टीम दूसरे मुकाबले में अपनी मजबूत पकड़ बना ली है। भारत ने मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 329 रनों का स्कोर खड़ा किया था, जिसके जवाब में इंग्लैंड 134 रनों पर ढ़ेर हो गई और भारत को 195 रनों का बढ़त मिला।

वहीं दूसरी पारी में भारत ने भारत ने 286 रन बनाकर इंग्लैंड को 482 रनों का विशाल लक्ष्य दिया। वहीं इस लक्ष्य के जवाब में इंग्लैंड ने 53 रन के स्कोर पर अपने तीन विकेट गंवा दिए हैं जबकि उसे मैच जीतने के लिए अभी 429 रन अभी और बनाने हैं।

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement