Saturday, April 20, 2024
Advertisement

टी-20 ब्लास्ट में मिडिलसेक्स के लिए मैदान पर उरेंगे मिचेल मार्श

मार्श के साथ करार करने के बाद इस क्लब ने एक बयान जारी कर कहा कि हम इस शानदार खिलाड़ी को अपनी टीम के साथ जोड़कर काफी उत्साहित हैं।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: February 16, 2021 6:50 IST
Mitchell Marsh, T20 Blast, Middlesex, Mujeeb Ur Rahman, Stuart Law- India TV Hindi
Image Source : GETTY Mitchell Marsh

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर मिचेल मार्श टी-20 ब्लास्ट के आगामी सीजन में मिडिलसेक्स के लिए मैदान पर उतरेंगे। मार्श पिछले साल भी इस टीम के साथ जुड़े थे लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण इस टूर्नामेंट को ही स्थगित कर दिया गया था।

मार्श के साथ करार करने के बाद इस क्लब ने एक बयान जारी कर कहा कि हम इस शानदार खिलाड़ी को अपनी टीम के साथ जोड़कर काफी उत्साहित हैं। 2020 में भी वह टीम का हिस्सा थे और एक बार फिर वह इस क्लब के साथ बने रहेंगे।

यह भी पढ़ें- किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) ने बदला अपना नाम, ये होगा नया नाम

मार्श टूर्नामेंट के शुरुआत में ही अफगानिस्तान के युवा स्पिन गेंदबाज मुजीब उर रहमान के साथ जुलाई में लॉर्ड्स पहुंच जाएंगे। मार्श टूर्नामेंट से सभी ग्रुप स्टेज मैचों के लिए उपलब्ध रहेंगे, ताकि टीम को नॉकआउट स्टेज में पहुंचाने में उनकी मदद मिल सके।

वहीं ऑस्ट्रेलिया में हाल ही में समाप्त हुए बिग बैग लीग में पर्थ स्कॉचर्स के लिए मार्श शानदार फॉर्म में थे और गेंद और बैट दोनों से उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया था।

यह भी पढ़ें- लिमिटेड ओवर सीरीज के दौरे के लिये जुलाई में आयरलैंड जायेगी दक्षिण अफ्रीका

मिचेल मार्श को टीम के साथ जोड़ने के बाद मिडिलसेक्स के मुख्य कोच स्टुअर्ट लॉ ने कहा, ''मिचेल मार्श जैसे खिलाड़ियों का टीम के साथ जुड़ना शानदार है। वह मैदान पर खेल में अपनी पूरी आक्रमकता झोंक देते हैं और मैदान के बाहर वह एक बेहतरीन इंसान हैं। हम इस साल फिर से क्लब के साथ जुड़ने के लिए मार्श का स्वागत करते हैं।''

वहीं मार्श ने इस करार पर कहा, ''मैं क्लब के साथ जुड़ने के लिए उत्साहित हूं। यह एक ऐसा क्लब है जिसका बेहतरीन इतिहास रहा है। मैं टीम के साथ जुड़ने का अब और इंतजार नहीं कर सकता।''

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement