A
Hindi News खेल क्रिकेट 'चैंपियंस' चेतेश्वर पुजारा और जसप्रीत बुमराह ने विवेक ओबेरॉय के साथ किया ब्रेकफास्ट

'चैंपियंस' चेतेश्वर पुजारा और जसप्रीत बुमराह ने विवेक ओबेरॉय के साथ किया ब्रेकफास्ट

अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने हाल ही में दुबई एयरपोर्ट पर क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा और जसप्रित बुमराह के साथ देखा गया। उन्होंने अपने प्रशंसकों के लिए इस मुलाकात का एक स्नैपशॉट साझा किया। 

'Champions' Cheteshwar Pujara and Jasprit Bumrah have a breakfast with Vivek Oberoi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/VIVEK OBEROI 'Champions' Cheteshwar Pujara and Jasprit Bumrah have a breakfast with Vivek Oberoi

मुंबई। अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने हाल ही में दुबई एयरपोर्ट पर क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा और जसप्रित बुमराह के साथ देखा गया। उन्होंने अपने प्रशंसकों के लिए इस मुलाकात का एक स्नैपशॉट साझा किया। 

ये भी पढ़ें - IPL 2021 : चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में शामिल हुआ राजस्थान रॉयल्स का ये धाकड़ खिलाड़ी

विवेक ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "चैंपियंस के साथ नाश्ता! दुबई एयरपोर्ट पर जस्प्रीत बुमराह और चेतेश्वर पुजारा के साथ समय बिताना कितना शानदार अनुभव रहा। व्यक्तिगत रूप से ऐतिहासिक टेस्ट के अनुभवों के बारे में सुनना काफी अच्छा रहा! आप लोग राष्ट्र को गर्व कराना जारी रखें!"

ब्रिस्बेन में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट में टीम इंडिया की शानदार जीत ने दुनिया भर का दिल जीत लिया। टीम ने विराट कोहली के बिना ही अजिंक्य रहाणे की अगुवाई में टेस्ट सीरीज जीती। 

ये भी पढ़ें - SL vs ENG 2nd Test : इंग्लैंड ने स्टुअर्ट ब्रॉड को बाहर कर किया प्लेइंग इलेवन में ये बदलाव

सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी जब भारत लौटे तो उनका भव्य स्वागत हुआ। 

कार्यवाहक कप्तान अजिंक्य रहाणे आस्ट्रेलिया पर विजय हासिल करने के बाद गुरुवार को जब कुछ अन्य खिलाड़ियों के साथ स्वदेश पहुंचे तो वातावरण ‘आला रे आला अजिंक्य आला’ के स्वरों से गूंज उठा लेकिन हैदराबाद में माहौल गमजदा दिखा जब जीत के नायकों में से एक मोहम्मद सिराज सीधे अपने पिता की कब्र पर गए। कप्तान रहाणे और कोच रवि शास्त्री सहित कुछ खिलाड़ी गुरुवार को स्वदेश पहुंचे और उनका यहां जोरदार स्वागत किया गया। 

Latest Cricket News