A
Hindi News खेल क्रिकेट इंटरनेशनल क्रिकेट में 10 पूरे होने पर चेतेश्वर पुजारा ने कुछ इस तरह के किया फैंस का शुक्रिया

इंटरनेशनल क्रिकेट में 10 पूरे होने पर चेतेश्वर पुजारा ने कुछ इस तरह के किया फैंस का शुक्रिया

पुजारा ने नौ अक्टूबर 2010 को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेंगलुरू में टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया था। उन्होंने भारत की दूसरी पारी में 72 रन बनाये थे जिससे टीम 207 रन का लक्ष्य हासिल करने में सफल रही थी। 

Cheteshwar Pujara, Cheteshwar Pujara completes decade- India TV Hindi Image Source : GETT Cheteshwar Pujara

भारत के टेस्ट स्टार चेतेश्वर पुजारा ने शुक्रवार को इंटरनेशनल क्रिकेट में 10 साल पूरे करने पर प्रशंसकों का अपने प्यार और समर्थन के लिये आभार व्यक्त किया। पुजारा ने नौ अक्टूबर 2010 को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेंगलुरू में टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया था। उन्होंने भारत की दूसरी पारी में 72 रन बनाये थे जिससे टीम 207 रन का लक्ष्य हासिल करने में सफल रही थी। 

इसके बाद पुजारा भारतीय टीम के भरोसेमंद खिलाड़ी बन गये। उनकी शानदार बल्लेबाजी से भारत 2018 में 71 वर्ष में पहली बार शृंखला (2-1) जीतने में सफल रहा था। 

यह भी पढ़ें- IPL 2020 : लारा की नजर में दिल्ली कैपिटल्स के लिए अहम खिलाड़ी हैं रिषभ पंत

पुजारा ने इस सीरीज में 500 से अधिक रन बनाये थे। पुजारा ने ट्वीट किया, ‘‘भारतीय क्रिकेटर के तौर पर 10 साल पूरे करना सम्मान और सौभाग्य है। अपने पिताजी की देखरेख में वर्षों तक राजकोट क्रिकेट खेलते हुए मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं यहां तक पहुंच पाऊंगा। शुभकामनाओं और समर्थन के लिये आभार। टीम के लिये अधिक से अधिक योगदान देने के लिये उत्सुक हूं। ’’ 

उन्होंने इसके साथ ही इस तिथि को याद रखने का दूसरा कारण भी बताया। भारत की तरफ से 77 टेस्ट मैचों में 5840 रन बनाने वाले पुजारा ने कहा, ‘‘संयोग से आज मेरी पत्नी का जन्मदिन भी है। इसलिए पूजा ने यह सुनिश्चित करवा दिया कि मैं कभी इस तिथि को नहीं भूलूं। ’’ 

Latest Cricket News