Friday, March 29, 2024
Advertisement

IPL 2020 : लारा की नजर में दिल्ली कैपिटल्स के लिए अहम खिलाड़ी हैं रिषभ पंत

ऋषभ पंत ने अपनी बल्लेबाजी में काफी सुधार किया है और वह दिल्ली कैपिटल्स के लिए काफी अहम खिलाड़ी हैं। यह कहना है वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा का। 

IANS Reported by: IANS
Published on: October 09, 2020 13:59 IST
IPL 2020 : लारा की नजर में...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2020 : लारा की नजर में दिल्ली कैपिटल्स के लिए अहम खिलाड़ी हैं रिषभ पंत

नई दिल्ली| ऋषभ पंत ने अपनी बल्लेबाजी में काफी सुधार किया है और वह दिल्ली कैपिटल्स के लिए काफी अहम खिलाड़ी हैं। यह कहना है वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा का। आईपीएल-13 में पंत शानदार फॉंर्म में हैं। उन्होंने पांच मैचों में अभी तक 171 रन बनाए हैं।

लारा ने स्टार स्पोर्टस के शो पर कहा, "मुझे लगता है कि वह दिल्ली कैपिटल्स के लिए बड़ी संपत्ति हैं, लेकिन उन्होंने अपने खेल में भी काफी सुधार किया है। मैं उनकी बल्लेबाजी और उन्होंने उसमें जो सुधार किए हैं उनके बारे में बात कर रहा हूं।"

SRH vs KXIP : जब पंजाब का यह खिलाड़ी कर रहा था छक्कों की बरसात तो घबरा गए थे डेविड वॉर्नर, मैच के बाद कही ये बात

उन्होंने कहा, "एक बात नोट करने वाली है कि उनकी इच्छा हर गेंद पर लेग साइड में खेलने की होती है। उनके रन बनाने का चार्ट देखेंगे तो यह पता चलता है कि वह ऑन साइड पर खेलना ज्यादा पसंद करते हैं। मुझे लगता है कि उन्हें पता चला कि यह काम नहीं कर रहा है और इसलिए उन्होंने अपने ऑफ-साइड के खेल को सुधारा।"

लारा के मुताबिक पंत ने अपने ऑफ साइड के खेल को सुधारा है जिसके कारण वह अब ज्यादा रन बना रहे हैं। उन्होंने कहा, "अब उनके पास हर विभाग में रन करने की क्षमता है। उनके स्कोरिंग चार्ट काफी प्रभावशाली हैं और हां, वो गेंदबाजों के लिए चिंताजनक हैं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement