A
Hindi News खेल क्रिकेट CPL 2020 : पैट्रियट ने हासिल की पहली जीत तो जमैका ने गयाना को दी मात

CPL 2020 : पैट्रियट ने हासिल की पहली जीत तो जमैका ने गयाना को दी मात

सेंट कीट्स एवं नेविस पैट्रियट्स ने सीपीएल टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट में आखिरकार जीत दर्ज की जबकि जमैका तल्लवाह ने एक कम स्कोर वाले मैच में गयाना अमेजॉन वारियर्स को हराया।

Evin Lewis- India TV Hindi Image Source : CPLT20.COM Evin Lewis, St Kitts & Nevis Patriots

पोर्ट ऑफ स्पेन| सेंट कीट्स एवं नेविस पैट्रियट्स ने कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट में आखिरकार जीत दर्ज की जबकि जमैका तल्लवाह ने एक कम स्कोर वाले मैच में गयाना अमेजॉन वारियर्स को हराया। सलामी बल्लेबाज इविन लुईस ने 60 गेंदों पर 89 रन बनाये जिससे पैट्रियट्स ने बारबाडोस ट्रिडेंट्स के खिलाफ छह विकेट से जीत दर्ज की। यह सीपीएल में पिछले चार मैचों में उसकी पहली जीत है।

बारबाडोस ने पहले बल्लेबाजी का मौका मिलने पर निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट पर 151 रन बनाये। उसकी तरफ से कोरे एंडरसन ने 31 और शाई होप ने 29 रन का योगदान दिया। पैट्रियट्स ने 19.
3 ओवर में चार विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल किया।

ये भी पढ़े : ENG vs PAK : इंग्लैंड-पाकिस्तान के बीच तीसरे टेस्ट में बने ये 5 ऐतिहासिक रिकॉर्ड

लुईस ने 19वें ओवर में आउट होने से पहले अपनी पारी में दो चौके और नौ छक्के लगाये। एक अन्य मैच में जमैका ने गयाना को पांच विकेट से हराया। फिदेल एडवर्ड्स (30 रन देकर तीन) और मुजीब उर रहमान (11 रन देकर तीन विकेट) की शानदार गेंदबाजी से जमैका ने गयाना को नौ विकेट पर 108 रन ही बनाने दिये।

ये भी पढ़े : यूट्यूब पर धोनी की तारीफ करना सकलेन मुश्ताक को पड़ा भारी, PCB ने लगाई कड़ी फटकार

जमैका ने 18 ओवर में पांच विकेट पर 113 रन बनाकर जीत दर्ज की। जमैका के पांच विकेट 62 रन पर निकल गये थे लेकिन इसके बाद निक्रुमाह बोनर (नाबाद 30) और आंद्रे रसेल (नाबाद 23) ने टीम को लक्ष्य तक पहुंचाया। 

ये भी पढ़े : 'उन जैसा खिलाड़ी टीम में रहना अच्छी बात है' KXIP के इस धाकड़ खिलाड़ी के बारे में बोले केएल राहुल

Latest Cricket News