A
Hindi News खेल क्रिकेट क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली ODI सीरीज स्थगित की

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली ODI सीरीज स्थगित की

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने कोविड-19 के कारण अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले पहले टेस्ट मैच और न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज को 2021-22 तक के लिए स्थगित कर दिया है।

<p>क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली ODI सीरीज स्थगित की

मेलबर्न| क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने कोविड-19 के कारण अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले पहले टेस्ट मैच और न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज को 2021-22 तक के लिए स्थगित कर दिया है।

क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने पिछले मई में अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले टेस्ट मैच का कार्यक्रम जारी कर दिया था और बताया था कि यह मैच नवंबर में खेला जाना था। लेकिन कोविड-19 के कारण लीग 10 नवंबर को खत्म होनी है। ऐसे में आईपीएल में खेलने वाले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को टेस्ट मैच में हिस्सा लेने से पहले दो सप्ताह के अनिवार्य क्वारंटीन से गुजरना होगा।

CSK vs DC Dream 11 Prediction : डुप्लेसिस की कप्तानी में ये हो सकती है सबसे धाकड़ Dream 11 टीम

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने मुख्य कार्यकारी अधिकारी निक हॉकले के हवाले से लिखा है, "क्रिकेट आस्ट्रेलिया अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड और न्यूजीलैंड क्रिकेट के साथ मैचों की मेजबानी को लेकर काम कर रहा है। उम्मीद है कि कोविड-19 की पाबंदियों में राहत मिलेगी।"

उन्होंने कहा, "हम सभी ने इस सीरीज की मेजबानी के लिए काफी मेहनत की है, लेकिन अंतर्राष्ट्रीय यातायात और क्वारंटीन पाबंदियों के कारण इस सीरीज को बाद में आयोजित किया जाएगा।"

Latest Cricket News