A
Hindi News खेल क्रिकेट रोनाल्डो का आर्मबैंड 55 लाख रुपये में नीलाम, सर्बियाई बच्चे की मदद के लिए होगा इस्तेमाल

रोनाल्डो का आर्मबैंड 55 लाख रुपये में नीलाम, सर्बियाई बच्चे की मदद के लिए होगा इस्तेमाल

पिछले सप्तान सर्बिया के खिलाफ मैच के आखिरी क्षणों में रोनाल्डो के गोल को अमान्य करार दिया गया था जिसके बाद वह मैदान से बाहर चले गये थे। यह मैच 2-2 से ड्रा रहा था। 

Cristiano Ronaldo armband auctioned for 55 lakh rupees, to be used to help Serbian child - India TV Hindi Image Source : AP Cristiano Ronaldo armband auctioned for 55 lakh rupees, to be used to help Serbian child 

बेलग्रेड। पुर्तगाल फुटबॉल टीम के कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने पिछले सप्ताह विश्व कप क्वालीफायर मुकाबले के दौरान यहां गुस्से में जिस ‘आर्मबैंड’ को मैदान पर फेंका था उसके लिए एक अज्ञात व्यक्ति ने चैरिटी (परोपकार) नीलामी में 64,000 यूरो (लगभग 55.22 लाख रुपये) की बोली लगायी। 

क्रिकेट बोर्ड को समझना चाहिये कि आईपीएल खेल का सबसे बड़ा शो है - केविन पीटरसन

सर्बिया की सरकारी टेलीविजन ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। सर्बिया के एक मानवतावादी समूह ने रीढ़ की हड्डी की बीमारी का सामना कर रहे छह महीने के बच्चे के चिकित्सा उपचार के लिए पैसे जुटाने के लिए इस नीले रंग की आर्मबैंड के लिए ऑनलाइन नीलामी का आयोजन किया था।

टोक्यो ओलंपिक के आयोजकों ने कहा, ओसाका में मशाल रिले पर अभी कोई फैसला नहीं

पिछले सप्तान सर्बिया के खिलाफ मैच के आखिरी क्षणों में रोनाल्डो के गोल को अमान्य करार दिया गया था जिसके बाद वह मैदान से बाहर चले गये थे। यह मैच 2-2 से ड्रा रहा था। 

विराट कोहली ने पहले टेस्ट के बाद इंग्लैंड के इस खिलाड़ी को दी थी वॉर्निंग, अब हुआ खुलासा

ड्रेसिंग रूम की तरफ जाते समय उन्होंने अपने ‘आर्मबैंड’ को गुस्से में मैदान के सामने फेंक दिया था। 

मैच के बाद अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने इसे चैरिटी समूह को दे दिया। इस हरकत के लिए हालांकि रोनाल्डो की काफी आलोचना हुई थी।

Latest Cricket News