A
Hindi News खेल क्रिकेट डेल स्टेन ने अपनी नई हेयरस्टाइल पर कमेंटेटर को लताड़ा, जानिये क्या था मामला

डेल स्टेन ने अपनी नई हेयरस्टाइल पर कमेंटेटर को लताड़ा, जानिये क्या था मामला

स्टेन ने मेकओवर किया और लम्बे बालों के साथ नई हेयर स्टाइल अपनाई है। उनके इस हेयर स्टाइल पर कमेंटेटर डूल ने टिप्पणी करते हुए कि उनके बाल बीच जीवन का संकट है।

Dale Steyn- India TV Hindi Image Source : TWITTER- @24NEWSHD @THEPSLT20 Dale Steyn

लाहौर| दक्षिण अफ्रीका के अनुभवी तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने कमेंटेटर साइमन डूल के उस बयान की कड़ी आलोचना की है, जिसमें कमेंटेटर ने स्टेन के हेयर स्टाइल को लेकर टिप्पणी की थी। स्टेन पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में क्वेटा ग्लैडिएटर्स के लिए खेल रहे हैं। स्टेन ने मेकओवर किया और लम्बे बालों के साथ नई हेयर स्टाइल अपनाई है। उनके इस हेयर स्टाइल पर कमेंटेटर डूल ने टिप्पणी करते हुए कि उनके बाल बीच जीवन का संकट है।

स्टेन ने टिवटर पर कहा, " अगर आपका काम खेल के बारे में बात करना है, तो वह करें, लेकिन अगर आप किसी के वजन, सेक्सुअल इंटरेस्ट, लाइफ स्टाइल यहां तक कि हेयर स्टाइल पर कमेंट करते हैं तो मेरे पास आपकी बातों के लिए एक इंसान के तौर पर समय नहीं है।"

यह भी पढ़ें- पिच ड्रामा पर ऑस्ट्रेलिया के नाथन लियोन बोले, "स्पिन पिचों को लेकर क्यों रोने लगते हैं सब लोग"

उन्होंने कहा, " मैं सिर्फ यही कह सकता हूं। पिछले मैच में शानदार समय रहा और दर्शकों के सामने खेलना शानदार रहा। उस हिसाब से क्रिकेट काफी बेहतर है। हम पराजित हुए लेकिन उम्मीद है कि फिर से एकजुटता दिखाई देगी।"

यह भी पढ़ें- रॉबिन उथप्पा के तूफान में उड़ा बिहार, 8.5 ओवर में खत्म कर दिया मैच

Latest Cricket News