A
Hindi News खेल क्रिकेट तीसरे टेस्ट से भी बाहर हो सकते हैं डेविड वार्नर, नहीं हैं पूरी तरह से फिट

तीसरे टेस्ट से भी बाहर हो सकते हैं डेविड वार्नर, नहीं हैं पूरी तरह से फिट

ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने रविवार को बताया कि वार्नर अब नेट्स में अच्छे से बल्लेबाजी तो कर रहे हैं, लेकिन वह दौड़ने में पूरी तरह से सहज नहीं हैं।

David Warner, India, sports, cricket, David Warner- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES David Warner

डेविड वार्नर का भारत के खिलाफ सिडनी में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच में खेलना संदिग्ध है। वह अभी भी अपनी ग्रोइन की चोट से उबर रहे हैं। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने रविवार को बताया कि वार्नर अब नेट्स में अच्छे से बल्लेबाजी तो कर रहे हैं, लेकिन वह दौड़ने में पूरी तरह से सहज नहीं हैं।

वार्नर को भारत के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मैच में ग्रोइन में चोट लग गई थी।

चैनल सेवन पर रिकी पोंटिंग के साथ बात करते हुए लैंगर ने कहा, "उनकी तरह कोई पेशेवर नहीं है और वह ठीक होने के लिए सब कुछ कर रहे हैं। हमने उन्हें दिन से पहले बल्लेबाजी करते हुए देखा है। वह इस दोपहर भी एमसीजी पर बल्लेबाजी करेंगे। बल्लेबाजी को देखते हुए वह अच्छा कर रहे हैं।''

यह भी पढ़ें- विकेट के पीछे इस मामले में सबसे आगे निकले टिम पेन, कई दिग्गजों को छोड़ा पीछे

उन्होंने कहा, ''उन्हें ग्रोइन को लेकर समस्या हो रही है, उनकी विकेट के बीच की दौड़, उनके मूवमेंट। वह ठीक होने के करीब हैं और हमें उम्मीद है कि वह अच्छी तरह से वापसी करेंगे। वह भी अच्छी उम्मीद कर रहे हैं लेकिन समय ही हमें बताए हैं। अगले टेस्ट मैच में अभी कुछ और दिन हैं।"

यह भी पढ़ें- टेस्ट क्रिकेट में 250 विकेट लेने के साथ ही मिचेल स्टार्क के नाम दर्ज हुआ यह बड़ा रिकॉर्ड

भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई टीम की कमी साफ खल रही है। टीम के ओपनर बल्लेबाज जोए बर्न्स अपने लय में नजर नहीं आ रहे हैं। ऐसे में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया चाहता है कि वार्नर जल्द से जल्द फिट होकर मैदान पर वापसी करें।

हालांकि भारत के खिलाफ के चार टेस्ट मैचों की सीरीज में मेजबान ऑस्ट्रेलिया 1-0 से आगे हैं लेकिन इसके बावजूद वह भारतीय टीम के सामने संघर्ष करता हुआ नजर आ रहा है।

Latest Cricket News