A
Hindi News खेल क्रिकेट डेविड वॉर्नर की वाइफ ने प्रीति जिंटा बन किया जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल

डेविड वॉर्नर की वाइफ ने प्रीति जिंटा बन किया जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल

डेविड वॉर्नर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी पत्नी  कैंडिस वॉर्नर बॉलीवुड फिल्म ‘दिल है तुम्हारा’ के गाने ‘दिल लगा लिया’ पर डांस करती नजर आ रही हैं। 

<p>डेविड वॉर्नर की वाइफ...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @DAVIDWARNER31/SCREENGRAB डेविड वॉर्नर की वाइफ ने प्रीति जिंटा बन किया जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल

डेविड वॉर्नर का चोट के कारण भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट में खेलने पर संशय बना हुआ है। वॉर्नर भारत के खिलाफ पिछले साल जारी वनडे सीरीज के दौरान मैच में फील्डिंग करते समय चोटिल हो गये थे।

वॉर्नर भले ही चोट के कारण भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के शुरुआती 2 टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए हों लेकिन सोशल मीडिया पर अपने वीडियो के जरिए चर्चा का कारण बने हुए हैं। हाल ही में वॉर्नर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी पत्नी  कैंडिस वॉर्नर बॉलीवुड फिल्म ‘दिल है तुम्हारा’ के गाने ‘दिल लगा लिया’ पर अभिनेत्री प्रीति जिंटा की भूमिका में डांस करती नजर आ रही हैं। वॉर्नर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "इसमें कैंडिस वॉर्नर कौन है? मैरी पत्नी मुझे मार डालेगी।" ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इससे पहले भारत के खिलाफ 7 जनवरी से शुरू होने वाले सिडनी टेस्ट मैच में खेलने को लेकर डेविड वॉर्नर ने बड़ी अपडेट दी है। जिसमें उन्होंने कहा कि सिडनी टेस्ट मैच तक उनका 100 प्रतिशत फिट होना मुश्किल नजर आ रहा है। हालांकि उन्हें अपने खेलने पर कोई भी संदेह नहीं है।

34 साल के डेविड वॉर्नर ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम को ज्वाइन कर चुके हैं और दो दिन मेलबर्न में प्रैक्टिस करने के बाद वो सिडनी के लिए टीम के साथ उड़ान भरेंगे। ऐसे में अपनी ट्रेनिंग और फिटनेस के बारे में वॉर्नर ने पत्रकारों से कहा, "मैं पिछले कुछ दिनों से दौड़ा तक नहीं हूँ। ऐसे में आज और कल पता चलेगा कि मैं कहाँ पर हूँ।"

रोहित शर्मा को रोकने के लिए यह खास रणनीति बना रहे हैं ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर नाथन लियोन

इस दौरान सिडनी टेस्ट के लिए 100 प्रतिशत फिट होने के बारे में वॉर्नर ने कहा, "उन्हें बहुत अधिक शंका है कि वो सिडनी टेस्ट से पहले 100 प्रतिशत फिट हो पायेंगे। हालांकि इसके लिए मैं पूरी कोशिश कर रहा हूँ। अगर मैं मैदान में जाकर खेल नहीं सकता हूँ इसका मतलब मैं पूरी तरह से ठीक नहीं हूँ।"

Latest Cricket News