A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2020 : कोरोना को हराने बाद दीपक चाहर आज से करेंगे मैदान पर वापसी, CEO ने दी जानकारी

IPL 2020 : कोरोना को हराने बाद दीपक चाहर आज से करेंगे मैदान पर वापसी, CEO ने दी जानकारी

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का आगाज होने में अब 10 दिन से भी कम बचे हैं और इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बड़ी खुशखबरी आई है।

<p>IPL 2020 : कोरोना को हराने...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES IPL 2020 : कोरोना को हराने बाद दीपक चाहर आज से करेंगे मैदान पर वापसी, CEO ने दी जानकारी

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का आगाज होने में अब 10 दिन से भी कम बचे हैं और इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बड़ी खुशखबरी आई है। दरअसल, चेन्नई के तेज गेंदबाज दीपक चाहर को शुक्रवार (11 सितंबर) से ट्रेनिंग करने की इजाजत मिल गई है। 

19 सितंबर को गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ सीजन के अपने पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बड़ी बढ़त के रूप में आने वाले तेज गेंदबाज दीपक चाहर शुक्रवार से प्रशिक्षण शुरू करेंगे।

एएनआई से बात करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ कासी विश्वनाथन ने कहा कि चाहर को सीएसके की तरफ से ही नहीं बल्कि बीसीसीआई की मेडिकल टीम से भी सभी तरह के क्लियेरेंस मिल गए हैं और वह मैदान में उतरने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा, "दीपक को बीसीसीआई की ओर से सभी आवश्यक मंजूरी मिल गई है और वो आज से प्रशिक्षण शुरू करेंगे।"

लंबे समय से क्रिकेट से दूर रहने के बावजूद धोनी का IPL 2020 में दिखेगा दबदबा : आकाश चोपड़ा

उन रिपोर्टों के बारे में पूछे जाने पर कि सीएसके एक अन्य विदेशी खिलाड़ी डेविड मलान के लिए जा सकता है, तो सीईओ ने ना में उत्तर दिया। उन्होंने कहा, "यह मेरे लिए भी खबर है क्योंकि हमारे विदेशी खिलाड़ियों का कोटा पहले से ही भर चुका है। इसलिए मुझे नहीं पता कि हमारी टीम में एक और विदेशी कैसे हो सकता हैं।"

गौरतलब है कि सीएसके IPL 2020 के लिए UAE में प्रशिक्षण शुरू करने वाली अंतिम टीम थी, क्योंकि पिछले सप्ताह कोरोनोवायरस टेस्ट के अपने तीसरे दौर के बाद टीम के खिलाड़ियों की मैदान में वापसी हुई थी। 

इससे पहले UAE पहुंचने पर चेन्नई सुपर किंग्स के 12 सदस्य कोरोना से संक्रमित पाए गए थे जिसमें 2 क्रिकेटर दीपक चाहर और रितुराज गायकवाड़ शामिल थे। यही वजह है कि चेन्नई सुपर किंग्स को सबसे आखिर में अपनी ट्रेनिंग शुरु करनी पड़ी।

CPL 2020 : चौथी बार नाईट राइडर्स ने जीता ख़िताब तो मालिक शाहरुख़ खान ने इस तरह दी बधाई

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का आगाज 19 सितंबर से होगा जिसमें डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडिंयंस का चेन्नई सुपर किंग्स से सामना होगा। IPL 2020 के सभी मैच यूएई के अबु धाबी, दुबई और शारजाह में खेले जाएंगे और इस दौरान दर्शकों को स्टेडियम में जाने की अनुमति नहीं होगी।

Latest Cricket News