A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2021 सीजन के लिए लॉंच हुई दिल्ली कैपिटल्स की नई जर्सी, सामने आया ये Video

IPL 2021 सीजन के लिए लॉंच हुई दिल्ली कैपिटल्स की नई जर्सी, सामने आया ये Video

श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाईजी की नई जर्सी का नया लुक सामने आया है। जिसका विडियो उन्होंने सोशल मीडिया में जारी किया है।

Delhi Capitals- India TV Hindi Image Source : TWITTER- @DELHICAPITALS Delhi Capitals

दुनिया की सबसे बड़ी रंगारंग टी20 इंडियन प्रीमीयर लीग ( आईपीएल ) 2021 सीजन का आगाज 9 अप्रैल से होने वाला है। जिसके लिए सभी टीमों की फ्रेंचाईजी सहित बीसीसीआई ने भी तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसी बीच श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाईजी की नई जर्सी का नया लुक सामने आया है। जिसका विडियो उन्होंने सोशल मीडिया में जारी किया है। 

दिल्ली कैपिटल्स के मैनेजमेंट ने जर्सी लांच के समय टीम इंडिया के मध्यक्रम बल्लेबाज श्रेयस अय्यर से विडियो कालिंग पर बात भी की। जिसमें उन्होंने कहा, "मैं आप लोगों से काफी जल रहा हूँ क्योंकि ये नई जर्सी सबसे पहले आप सभी को पहनने को मिली। जिसे धारण करने के लिए मैं काफी बेताबी भी हूँ।"

गौरतबल है कि दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर इन दिनों अहमदबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज खेल रहे हैं। जिसके कारण वो इस कार्यक्रम में विडियो कॉल के जरिये शिरकत करते नजर आए। 

यह भी पढ़ें- 'सुपरमैन' बने बेन स्टोक्स, हार्दिक पंड्या का बेहतरीन कैच लपक कर मचाई सनसनी- देखें वीडियो

वहीं बात करें आईपीएल की तो दिल्ली डेयरडेविल्स से दिल्ली कैपिटल्स बनी टीम अभी तक ख़िताब पर एक भी बार कब्ज़ा नहीं जमा पाई है। हालांकि पिछले साल 2020 आईपीएल में जरूर दिल्ली की टीम को मुंबई के हाथों फ़ाइनल मैच में हार का सामना करना पड़ा था। जिसके चलते इस बार श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली दिल्ली की टीम ख़िताब पर कब्जा जमाने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक देगी। 

 

Latest Cricket News