1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. 'सुपरमैन' बने बेन स्टोक्स, हार्दिक पंड्या का बेहतरीन कैच लपक कर मचाई सनसनी- देखें वीडियो

'सुपरमैन' बने बेन स्टोक्स, हार्दिक पंड्या का बेहतरीन कैच लपक कर मचाई सनसनी- देखें वीडियो

स्टोक्स का यह कैच इतना बेहतरीन था कि खुद हार्दिक पंड्या को भी यकीन नहीं हुआ। अपनी पारी में पंड्या ने 8 गेंदों का सामना करते हुए 11 रन बनाए।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: March 18, 2021 21:12 IST
Ben stokes, India vs England, sports , Hardik pandya - India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ben stokes

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स मैदान पर हर विभाग में अपना शत प्रतिशत देने की कोशिश करते हैं। ऐसा ही कुछ भारत के खिलाफ चौथे टी-20 मैच में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में देखने को मिला जब उन्होंने मार्क वुड की गेंद पर हार्दिक पंड्या का एक अद्भुत कैच लपका।

पारी के 18वें ओवर की 5वीं गेंद पर पंड्या ने मार्क वुड पर करारा प्रहार किया। हार्दिक के इस शॉट को देखकर लगा कि वह सीधे सीमा रेखा के पार जाएगी लेकिन स्टोक्स ने अपनी उल्टी दिशा में छलांग लगाते हुए गेंद को अपने पंजे में जकड़ लिया।

https://twitter.com/slogsweep_/status/1372572439763320841

यह भी पढ़ें- IND vs ENG : चौथे टी20 में जीत के लिए पूर्व क्रिकेटर ने दिया नया फार्मूला, सामने रखा अजीब संयोग

स्टोक्स का यह कैच इतना बेहतरीन था कि खुद हार्दिक पंड्या को भी यकीन नहीं हुआ। अपनी पारी में पंड्या ने 8 गेंदों का सामना करते हुए 11 रन बनाए।

आपको बता दें कि इस मुकाबले में इंग्लैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया और भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया।

भारतीय टीम ने अपनी पारी में 8 विकेट खोकर इंग्लैंड के सामने 186 रनों का लक्ष्य रखा। भारत के लिए सुर्यकुमार यादव ने शानदार 57 रनों की पारी खेली जबकि श्रेयस अय्यर ने 37 और ऋषभ पंत ने बेहतरीन 30 रनों का योगदान दिया।

यह भी पढ़ें- VIDEO : सूर्यकुमार विवादास्पद तरीके से हुए आउट, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

वहीं इंग्लैंड के लिए जोफ्रा आर्चर ने चार विकेट लिए जबकि आदिल राशिद, मार्क वुड, बेन स्टोक्स और सैम कुरैन को एक-एक सफलता हासिल हुई। 

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
Modi Us Visit 2021