A
Hindi News खेल क्रिकेट धोनी बिना वेतन के टी20 वर्ल्ड कप 2021 में निभाएंगे भारत के मेंटर की भूमिका, जय शाह ने दिया बयान

धोनी बिना वेतन के टी20 वर्ल्ड कप 2021 में निभाएंगे भारत के मेंटर की भूमिका, जय शाह ने दिया बयान

जय शाह ने एएनआई से बात करते हुए कहा "एम.एस. धोनी टी 20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम के मेंटर के रूप में अपनी सेवाओं के लिए कोई मानदेय नहीं ले रहे हैं।"  

Dhoni will play the role of India's mentor in T20 World Cup 2021 without salary, Jay Shah said- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Dhoni will play the role of India's mentor in T20 World Cup 2021 without salary, Jay Shah said

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने हाल ही में यह बताया है कि भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आगामी टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के मेंटर की भूमिका निभाने के लिए किसी तरह का वेतन नहीं ले रहे हैं। धोनी ने 15 अगस्त 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था, लेकिन आईसीसी टूर्नामेंट में धोनी की सफलताओं को देखते हुए बीसीसीआई ने उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के लिए मेंटर की भूमिका सौंपी है।

T20 World Cup: पैट कमिंस पिता बनने के बाद यूएई पहुंचे, कर रहे हैं टीम के साथ क्वॉरंटाइन पूरा

जय शाह ने एएनआई से बात करते हुए कहा "एम.एस. धोनी टी 20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम के मेंटर के रूप में अपनी सेवाओं के लिए कोई मानदेय नहीं ले रहे हैं।"

हम बहुत खुशकिस्मत थे कि विराट हमारे कप्तान थे: एबी डिविलियर्स

भारत इस टूर्नामेंट में आगाज 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबला खेलकर करेगा। भारत सूपर 12 के दूसरे ग्रुप में है। इस ग्रुप में भारत और पाकिस्तान के अलावा न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान की टीमें भी है। बाकी दो टीमें क्वालिफिकेशन राउंड के बाद इस ग्रुप में अपनी जगह बनाएगी।

T20 World Cup: आवेश खान नेट गेंदबाज के तौर पर टीम इंडिया से जुड़ेंगे

भारतीय टीम इस प्रकार है:- विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, राहुल चाहर, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह , भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी।

स्टैंडबाय खिलाड़ी- श्रेयस अय्यर, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर।

Latest Cricket News