A
Hindi News खेल क्रिकेट कोरोना महामारी के बीच आर. अश्विन को लगा झटका, इस टीम ने करार किया खत्म

कोरोना महामारी के बीच आर. अश्विन को लगा झटका, इस टीम ने करार किया खत्म

इंग्लैंड की काउंटी क्रिकेट खेलने वाली टीम यॉर्कशायर ने टीम इंडिया के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन को एक बड़ा झटका दिया है।

R. Ashwin- India TV Hindi Image Source : GETTY R. Ashwin

कोरोना महामारी के कारण सभी प्रकार की खेल गतिविधियाँ ठप्प पड़ी हुई हैं। इसी बीच इंग्लैंड की काउंटी क्रिकेट खेलने वाली टीम यॉर्कशायर ने टीम इंडिया के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन को एक बड़ा झटका दिया है। इस टीम ने अश्विन के साथ काउंटी करार को खत्म कर दिया है। जिसके चलते अब अश्विन काउंटी क्रिकेट खेलने इंग्लैंड नहीं जा पाएंगे।  

गौरतलब है कि दूसरी तरफ इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने कोरोना वायरस महामारी के कारण हाल में सभी तरह के पेशेवर क्रिकेट को एक जुलाई तक रद्द कर दिया था। हलांकि अश्विन तीसरी बार काउंटी क्रिकेट का हिस्सा बनते। इससे पहले वह वोरसेस्टरशर और नाटिंघमशर की ओर से खेल चुके हैं।

क्लब ने साथ ही अपने दो अन्य विदेशी खिलाड़ियों दक्षिण अफ्रीका के स्पिनर केशव महाराज और वेस्टइंडीज के बल्लेबाज निकोलस पूरन का भी करार रद्द करने की घोषणा की।

ये भी पढ़ें : अश्विन ने माना, सीएसके में इस दिग्गज के साथ नहीं रहे उनके अच्छे संबंध जिसके कारण टीम से हुए थे वह बाहर

यार्कशर के क्रिकेट निदेशक मार्टिन मोक्सोन ने कहा, ‘‘सबसे पहले इस मामले में मैं खिलाड़ियों की समझ की सराहना करता हूं। कोविड-19 महामारी के प्रकोप के दौरान हम लगातार खिलाड़ियों और उनके एजेंट के संपर्क में रहे। ’’

उन्होंने कहा, ‘‘हम उम्मीद करते हैं कि भविष्य में हम उन्हें एमर्लेंड हेडिंग्ले (यार्कशर का घरेलू मैदान) में देख पाएंगे।’’ 

ये भी पढ़ें : पीसीबी ने उमर अकमल पर लगाया तीन साल का बैन, की थी ये शर्मनाक हरकत

( With Input From Bhasha )

Latest Cricket News