A
Hindi News खेल क्रिकेट कोरोना के प्रतिबंधों के बावजूद श्रीलंका दौरे पर जायेगी इंग्लैंड टीम

कोरोना के प्रतिबंधों के बावजूद श्रीलंका दौरे पर जायेगी इंग्लैंड टीम

ब्रिटेन के स्वास्थ्य मंत्री मैट हैनकॉक ने बुधवार को कहा कि पिछले दो सप्ताह से जो भी दक्षिण अफ्रीका में है, वह पृथकवास पर चला जाये क्योंकि वहां वायरस के नये स्ट्रेन मिले हैं।

England Cricket Team- India TV Hindi Image Source : GETTY England Cricket Team

लंदन| इंग्लैंड के क्रिकेट अधिकारियों को यकीन है कि उसकी पुरूष टीम का श्रीलंका दौरा निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार होगा हालांकि श्रीलंकाई टीम इस समय दक्षिण अफ्रीका में है जहां कोरोना महामारी के बीच यात्रा संबंधी कुछ पाबंदियां लगाई गई है। 

ब्रिटेन के स्वास्थ्य मंत्री मैट हैनकॉक ने बुधवार को कहा कि पिछले दो सप्ताह से जो भी दक्षिण अफ्रीका में है, वह पृथकवास पर चला जाये क्योंकि वहां वायरस के नये स्ट्रेन मिले हैं। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड को आश्वासन मिला है कि दक्षिण अफ्रीका के दौरे से 10 दिसंबर को ही लौटे उसके खिलाड़ियों और स्टाफ को इस आदेश से छूट मिलेगी ताकि त्यौहार के मौसम में उन्हें पृथकवास पर नहीं रहना पड़े। 

ये भी पढ़े -  साल 2020 में नम रहीं खेल प्रेमियों की आंखे, इन खिलाड़ियों का हुआ निधन

ब्रिटिश सरकार के ताजा फैसले से अगले महीने इंग्लैंड का श्रीलंका दौरा खटाई में पड़ सकता है क्योंकि श्रीलंकाई टीम अभी दक्षिण अफ्रीका में है। ईसीबी ने हालांकि कहा ,‘‘हम श्रीलंका टेस्ट दौरे की तैयारी कर रहे हैं। हमें दो जनवरी को रवाना होना है। हम हालात पर नजर रखे हुए हैं और श्रीलंका बोर्ड से लगातार संपर्क में हैं।’’ श्रीलंका सरकार ने ब्रिटेन की सभी उड़ानें रद्द कर दी है लेकिन इंग्लैंड टीम विशेष विमान से आयेगी। 

यह भी पढ़ें- Ind vs Aus : ऑस्ट्रेलिया के बर्न्स ने पृथ्वी शॉ को सलाह देने से किया इनकार, बोले - 'विरोधी है पृथ्वी'

Latest Cricket News