A
Hindi News खेल क्रिकेट ENG v PAK : टॉम बेंटन के अर्धशतक पर फिरा पानी, बारिश में धुला पहला T20I मैच

ENG v PAK : टॉम बेंटन के अर्धशतक पर फिरा पानी, बारिश में धुला पहला T20I मैच

टेस्ट सीरीज के बाद इंग्लैंड और पाकिस्तान 3 मैचों की T20 सीरीज का पहला मुकाबला खेलने मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम में उतरी लेकिन बारिश के चलते मैच बिना किसी नतीजे के समाप्त हो गया।

<p>ENG v PAK : टॉम बेंटन के...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES ENG v PAK : टॉम बेंटन के अर्धशतक पर फिरा पानी, बारिश में धुला पहला T20I मैच

टेस्ट सीरीज के बाद इंग्लैंड और पाकिस्तान 3 मैचों की T20 सीरीज का पहला मुकाबला खेलने मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम में उतरी लेकिन बारिश के चलते मैच बिना किसी नतीजे के समाप्त हो गया। इस मैच में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने 16.1 ओवर तक 6 विकेट खोकर 131 रन बना लिए थे लेकिन बारिश के कारण मैच को बीच में ही रोकना पड़ा और आखिरकार ये मुकाबला बिना किसी नतीजे के खत्म हुआ।

वीवीएस लक्ष्मण को उम्मीद, 21 सितंबर से SRH टीम से जुड़ पाएंगे इंटरनेशनल खिलाड़ी

पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड टी की शुरुआत खराब रही और उसने 3 रन पर अपना पहला विकेट खो दिया। इसके बाद टॉम बेंटन और डेविड मलान ने पारी को संभालते हुए स्कोर को आगे बढ़ाया।

दूसरा झटका मेजबान टीम को 74 रन के स्कोर पर मलान के रुप में लगा। इसके कुछ देर बाद ही बेंटन 71 रन बनाकर शादाब खान की गेंद पर पवेलियन लौट गए। इसके बाद 14 रन के भीतर इंग्लैंड ने 3 विकेट गवां दिए। इंग्लैंड की पारी का जब 17वां चल रहा था तो तेज बारिश के कारण मैच बीच में रोकना पड़ा और फिर मैच शुरु नहीं हो सका।

Exclusive| जानिए कौन है वो गेंदबाज, जिसके लिए KKR कर रहा है दो साल से इंतजार, UAE में बिखेरेगा जलवा

पाकिस्तान के लिए इमाद वसीम और शादाब खान ने 2-2 विकेट अपने नाम किए। वहीं, इफ्तिकार अहमद ने 1 विकेट हासिल किया। T20 सीरीज का दूसरा मैच 30 अगस्त को मैनचेस्टर में ही खेला जाएगा।

Latest Cricket News