A
Hindi News खेल क्रिकेट T20 सीरीज के दौरान बीएलएम मूवमेंट को सपोर्ट करेंगी इंग्लैंड और विंडीज महिला टीमें

T20 सीरीज के दौरान बीएलएम मूवमेंट को सपोर्ट करेंगी इंग्लैंड और विंडीज महिला टीमें

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज की महिला क्रिकेट टीमें 21 से 30 सितम्बर तक डर्बी के इंकोरा काउंटी मैदान पर होने वाली पांच मैचों की टी-20 सीरीज के दौरान ब्लैक लाइव्स मैटर मूवमेंट को सपोर्ट करेंगी।

<p>T20 सीरीज के दौरान...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES T20 सीरीज के दौरान बीएलएम मूवमेंट को सपोर्ट करेंगी इंग्लैंड और विंडीज महिला टीमें

लंदन| इंग्लैंड और वेस्टइंडीज की महिला क्रिकेट टीमें 21 से 30 सितम्बर तक डर्बी के इंकोरा काउंटी मैदान पर होने वाली पांच मैचों की टी-20 सीरीज के दौरान ब्लैक लाइव्स मैटर मूवमेंट को सपोर्ट करेंगी। इंग्लैंड की कप्तान हीथर नाइट ने विंडीज की कप्तान स्टेफनी टेलर के साथ विचार-विमर्श के बाद यह तय किया कि इस सीरीज के दौरान कैसे इस मूवमेंट को अधिक से अधिक समर्थन और सहयोग प्रदान किया जा सकता है।

नाइट ने कहा, "हमने एक खिलाड़ी के तौर पर एक दूसरे से बात की और हम निश्चित तौर पर इस मूवमेंट का सम्मान करने के लिए कुछ करेंगी। हमारा सहयोग इस मूवमेंट के साथ होगा।"

IPL 2020 : मुंबई के खिलाफ पहले मैच में धोनी के पास होगा ये बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम करने का मौका

दोनों टीमें सीरीज के दौरान अपनी जर्सी पर ब्लैक लाइव्स मैटर का लोगो भी लगाएंगी। इससे पहले जुलाई में आयोजित टेस्ट सीरीज के दौरान इंग्लैंड एवं वेस्टइंडीज की पुरुष टीमों ने भी जर्सी पर इस मूवमेंट के लोगो का उपयोग किया था।

इसके बाद हालांकि इंग्लैंड, पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलियाई टीमों ने इस मूवमेंट को समर्थन नहीं दिया था, इस कारण वेस्टइंडीज के महान गेंदबाज माइकल होल्डिंग ने इनकी आलोचना भी की थी।

Latest Cricket News