A
Hindi News खेल क्रिकेट इंग्लिश काउंटी क्लब लंकाशायर से जुड़े श्रेयस अय्यर, रॉयल लंदन कप में बिखेरेंगे जलवा

इंग्लिश काउंटी क्लब लंकाशायर से जुड़े श्रेयस अय्यर, रॉयल लंदन कप में बिखेरेंगे जलवा

इंग्लिश काउंटी लंकाशायर ने सोमवार को 2021 रॉयल लंदन कप के लिए भारत के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के साथ करार किए जाने की घोषणा की। 

<p>इंग्लिश काउंटी क्लब...- India TV Hindi Image Source : GETTY इंग्लिश काउंटी क्लब लंकाशायर से जुड़े श्रेयस अय्यर, रॉयल लंदन कप में बिखेरेंगे जलवा

इंग्लिश काउंटी लंकाशायर ने सोमवार को 2021 रॉयल लंदन कप के लिए भारत के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के साथ करार किए जाने की घोषणा की। 50 ओवर के टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले अय्यर 15 जुलाई को ओल्ड ट्रैफर्ड पहुंचेंगे और महीने भर के ग्रुप स्टेज की अवधि के लिए लंकाशायर के साथ रहेंगे। श्रेयस अय्यर को भारत के आक्रामक खिलाड़ियों में से एक माना जाता है और उन्होंने 21 वनडे और 29 T20I मैच खेले हैं।

लंकाशायर से जुड़ने पर अय्यर ने कहा, "लंकाशायर इंग्लिश क्रिकेट में एक मशहूर नाम है जिसका भारतीय क्रिकेट के साथ लंबे समय से संबंध रहा है। मैं लंकाशायर में फारूख इंजीनियर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण जैसे महान लोगों की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं। ओल्ड ट्रैफर्ड एक विश्व स्तरीय अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम है और मैं अपने साथियों और क्लब के समर्थकों से मिलने के लिए उत्सुक हूं।"

4 गगनचुम्बी छक्कों के साथ युवराज सिंह ने तूफानी पारी से इंडिया लीजेंड्स को बनाया चैम्पियन, देखें Video

26 साल के श्रेयस इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का एक बड़ा नाम है और पिछले साल दिल्ली कैपिटल की कप्तानी करते हुए उन्होंने 519 रन बनाए थे। श्रेयस फिलहाल इंग्लैंड के साथ चल होने वाली वनडे सीरीज का हिस्सा है। 

 

Latest Cricket News