A
Hindi News खेल क्रिकेट बांग्लादेश के अनुभवी ऑलराउंडर महमूदुल्लाह ने टेस्ट क्रिकेट से लिया संन्यास

बांग्लादेश के अनुभवी ऑलराउंडर महमूदुल्लाह ने टेस्ट क्रिकेट से लिया संन्यास

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार महमूदुल्लाह ने अपने साथियों को इस बारे में बताया है कि वह आगे टेस्ट क्रिकेट नहीं खेलना चाहते। 

Bangladesh, all-rounder, Mahmudullah, Sports, cricket- India TV Hindi Image Source : GETTY Mahmudullah

बांग्लादेश के सीनियर ऑलराउंडर महमूदुल्लाह ने अचानक ही टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला करके सभी को चौंका दिया है जबकि एक दिन पहले ही उन्होंने हरारे में जिम्बाब्वे के खिलाफ कैरियर की सर्वश्रेष्ठ 150 रन की पारी खेली। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार महमूदुल्लाह ने अपने साथियों को इस बारे में बताया है कि वह आगे टेस्ट क्रिकेट नहीं खेलना चाहते। 

वेबसाइट ने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के एक शीर्ष सूत्र के हवाले से कहा ,‘‘ महमूदुल्लाह ने बताया है कि वह आगे टेस्ट क्रिकेट और नहीं खेलना चाहता। उसने आधिकारिक तौर पर इसकी जानकारी नहीं दी। हमें देखना है कि जज्बाती तौर पर कोई गुबार तो नहीं निकाला है।’’ 

यह भी पढ़ें- हरलीन देओल की बेहतरीन फील्डिंग के बाद हरमनप्रीत कौर ने की कोच अभय शर्मा की जमकर तारीफ

महमूदुल्लाह ने बांग्लादेश के लिये 49 टेस्ट में 31 से अधिक की औसत से 2764 रन बनाये हैं। उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ 2009 में टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया था जिसमें वह बल्ले से नाकाम रहे लेकिन आठ विकेट लिये थे। 

यह भी पढ़ें- श्रीलंकाई क्रिकेटर आया कोरोना की चपेट में, भारत-लंका सीरीज पर छाए काले बादल

विदेशी सरजमीं पर वह बांग्लादेश की पहली टेस्ट जीत थी। वह टी20 टीम के मौजूदा कप्तान हैं और 2015 विश्व कप में बांग्लादेश के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज रहे। 

Latest Cricket News