A
Hindi News खेल क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट बल्लेबाज क्रिस रोजर्स विक्टोरिया के मुख्य कोच नियुक्त

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट बल्लेबाज क्रिस रोजर्स विक्टोरिया के मुख्य कोच नियुक्त

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट बल्लेबाज क्रिस रोजर्स को विक्टोरिया के मुख्य कोच के रूप में नियुक्त किया गया है।

<p>ऑस्ट्रेलिया के पूर्व...- India TV Hindi Image Source : GETTY ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट बल्लेबाज क्रिस रोजर्स विक्टोरिया के मुख्य कोच नियुक्त

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट बल्लेबाज क्रिस रोजर्स को विक्टोरिया के मुख्य कोच के रूप में नियुक्त किया गया है। रोजर्स 2022 तक टीम के कोच की जिम्मेदारी संभालेंगे। क्रिस रोजर्स ने अपने पूरे करियर में 33,458 रन बनाए हैं। इसमें 25 टेस्ट में बनाए गए 2,015 रन भी शामिल हैं। रोजर्स को 2018 की शुरुआत में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की उच्च प्रदर्शन टीम में नियुक्त किया गया था, जहां उन्होंने इस साल के शुरू में विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलियाई अंडर -19 टीम के मुख्य कोच सहित कई कोचिंग भूमिकाएं निभाई थीं।

यह भी पढ़ें- ENG vs PAK : इंग्लैंड-पाकिस्तान के बीच तीसरे टेस्ट में बने ये 5 ऐतिहासिक रिकॉर्ड

रोजर्स ने कहा, "मैं इस काम के लिए वास्तव में काफी उत्साहित हूं और मैं इस अवसर के लिए क्रिकेट विक्टोरिया को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं खिलाड़ियों और कोचों के इस प्रतिभाशाली दस्ते के साथ काम करने के लिए बेहद उत्सुक हूं। मैं हाल के वर्षों में विक्टोरियन खिलाड़ियों के साथ काम करने के लिए पर्याप्त भाग्यशाली रहा हूं।"

यह भी पढ़ें- इंग्लैंड के टेस्ट सीरीज जीतने पर जानिए क्या है आईसीसी टेस्ट चैम्पियनशिप पॉइंट टेबल का हाल

क्रिकेट विक्टोरिया के सीईओ एंड्रयू इंग्लेटन ने कहा, "यह एक बहुत ही गहन प्रक्रिया है। मैं उन सभी उम्मीदवारों को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने भूमिका के लिए आवेदन किया था। विक्टोरियन क्रिकेट के लिए उनका  जुनून स्पष्ट था। क्रिस के अंदर उच्च तकनीकी ज्ञान, संगठनात्मक कौशल और उच्च प्रदर्शन के गुण हैं जो उन्हें इस स्थिति में अच्छी तरह से काम करने में मदद करेंगे।"

यह भी पढ़ें- कोरोना के बीच विंडीज और पाकिस्तान के इंग्लैंड आने पर बटलर ने इस तरह आभार किया व्यक्त

 

Latest Cricket News