A
Hindi News खेल क्रिकेट IND v ENG : रहाणे ने रोहित के साथ हुई साझेदारी को महत्वपूर्ण करार दिया

IND v ENG : रहाणे ने रोहित के साथ हुई साझेदारी को महत्वपूर्ण करार दिया

अजिंक्य रहाणे ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद शनिवार को कहा कि सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के साथ उनकी साझेदारी काफी महत्वपूर्ण रही। 

<p>IND v ENG : रहाणे ने रोहित...- India TV Hindi Image Source : BCCI.TV IND v ENG : रहाणे ने रोहित के साथ हुई साझेदारी को महत्वपूर्ण करार दिया

चेन्नई| भारतीय टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद शनिवार को कहा कि सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के साथ उनकी साझेदारी काफी महत्वपूर्ण रही। रोहित और रहाणे के बीच चौथे विकेट के लिए 162 रनों की साझेदारी हुई और इस साझेदारी की बदौलत टीम इंडिया ने शुरुआती झटकों से उबरकर पहले दिन का खेल खत्म होने तक छह विकेट पर 300 रन बनाए।

Watch : लगातार 25वीं पारी में भी पुजारा के बल्ले से नहीं निकला शतक, आंकड़े ऐसे जिसे जानकर होगी हैरानी

क्रिकबज के अनुसार, रहाणे ने दिन का खेल खत्म होने के बाद कहा, "हमें पता था कि पिच पहले दिन से ही टर्न होगी। टॉस जीतना टीम के लिए अच्छा रहा। पहले रोहित और पुजारा, इसके बाद मेरे और रोहित के बीच हुई साझेदारी काफी महत्वपूर्ण रही। रोहित ने कहा था कि विकेट पर सकारात्मक रहना जरुरी है। पहले टेस्ट में जो हुआ वो अतीत था और मैं इस पिच पर सकारात्मक रहना चाहता था।"

WATCH : भारत में एक साल बाद स्टेडियम में लौटे दर्शक, इस तरह का दिखा उत्साह

उन्होंने कहा, "हमने स्वीप को लेकर रणनीति बनाई थी और इस पर चर्चा की थी। मेरा मानना था कि पहले 20-30 गेंद काफी महत्पवूर्ण है। इसके बाद आपको गेंद की तेजी और बाउंस का अंदाजा लग जाता है। इस पिच पर सकारात्मक रहना जरुरी था। टीम के लिए 50-60 रन और बनाना अच्छा रहेगा। रिषभ अभी क्रीज पर मौजूद हैं और एक या दो साझेदारी और बन गई तो अच्छा रहेगा।"

Latest Cricket News