A
Hindi News खेल क्रिकेट गुजरात ने विजय हजारे ट्रॉफी में गोवा को 8 विकेट से हराया

गुजरात ने विजय हजारे ट्रॉफी में गोवा को 8 विकेट से हराया

कप्तान प्रियांक पांचाल और भार्गव मेराई के अर्धशतकों की मदद से गुजरात ने विजय हजारे ट्रॉफी में एलीट ग्रुप ए के मुकाबले में गोवा को आठ विकेट से हरा दिया।

<p>गुजरात ने विजय हजारे...- India TV Hindi Image Source : @PKPANCHAL9 गुजरात ने विजय हजारे ट्रॉफी में गोवा को 8 विकेट से हराया

सूरत| कप्तान प्रियांक पांचाल (नाबाद 57) और भार्गव मेराई (57) के अर्धशतकों की मदद से गुजरात ने सोमवार को लाला भाई कांट्रैक्टर स्टेडियम में खेले गए विजय हजारे ट्रॉफी में एलीट ग्रुप ए के मुकाबले में गोवा को आठ विकेट से हरा दिया।

43 साल की उम्र में अफरीदी ने धाकड़ फील्डिंग से रन आउट कर किया सभी को हैरान, देखें Video

गोवा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दर्शन मिसाल के 64 गेंदों पर चार चौकों के सहारे 44 रन की पारी की मदद से 45.4 ओवर में 159 रन का स्कोर खड़ा किया। गुजरात ने पांचाल के 77 गेंदों पर पांच चौकों के सहारे 57 तथा भार्गव के 55 गेंदों पर चार चौकों की मदद से 57 रन की मदद से 27.4 ओवर में दो विकेट पर 162 रन बनाकर मैच जीत लिया।

गुजरात का इस टूर्नामेंट में यह पहला मुकाबला था और उसे इस जीत से चार अंक मिले। गोवा की तरफ से दर्शन के अलावा एकनाथ केरकर ने 36, स्नेहल कोथांकर ने 23 और इशान गाडेकर ने 18 रन बनाए। गुजरात की ओर से हार्दिक पटेल ने तीन विकेट और चिंतन गाजा, नागवसवाला और पियूष चावला ने दो-दो विकेट लिए। गुजरात की पारी में ध्रुव रावल ने 37 और हेट पटेल ने नाबाद नौ रन बनाए। गोवा की तरफ से दीपराज गाओंकर और अमुल्य पांडरेकर ने एक-एक विकेट लिया।

'बुलेट' रफ्तार से लाबुशेन ने किया ऐसा रन आउट कि याद आ आए जोंटी रोड्स, देखें Video

Latest Cricket News