1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. 43 साल की उम्र में अफरीदी ने धाकड़ फील्डिंग से रन आउट कर किया सभी को हैरान, देखें Video

43 साल की उम्र में अफरीदी ने धाकड़ फील्डिंग से रन आउट कर किया सभी को हैरान, देखें Video

अफरीदी ने अपनी बढती उम्र के बावजूद क्रिकेट के मैदान में फुर्ती का ऐसा बेजोड़ नमूना पेशा किया है। जिसे देख लगता है कि ये कोई युवा खिलाड़ी हो।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: February 22, 2021 10:25 IST
Shahid Afridi- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @THEPSLT20 Shahid Afridi

क्रिकेट हो या फिर कोई भी खेल जिसमें कई दिग्गजों और पंडितों का मानना है कि अगर आपके अंदर जज्बा जिन्दा है तो फिर उम्र सिर्फ एक नंबर होती है। जिस बात को 43 साल की उम्र में भी क्रिकेट खेलने और अपनी फिटेनस पर काम करते हुए पाकिस्तान के शहीद अफरीदी ने सिद्ध भी कर दिया है। अफरीदी ने अपनी बढती उम्र के बावजूद क्रिकेट के मैदान में फुर्ती का ऐसा बेजोड़ नमूना पेशा किया है। जिसे देख लगता है कि ये कोई युवा खिलाड़ी हो। यही कारण है कि पाकिस्तान सुपर लीग में अफरीदी का गेंदबाजी करते हुए ये रन आउट सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देख आप इस बात को मान लेंगे कि उम्र सिर्फ एक नंबर है जबकि खिलाड़ी के अंदर का जज्बा ही मायने रखता है कि वो कब तक क्रिकेट खेलना चाहता है। 

दरअसल, पाकिस्तान सुपर लीग में इस्लामाबाद यूनाइटेड और मुल्तान सुलतान के बीच मैच खेला जा रहा था। जिसमें मुल्तान की तरफ से खेलते हुए शहीद अफरीदी ने गेंदबाजी के साथ फील्डिंग में भी शानदार नजारा पेश किया है। इस्लामाबाद की बल्लेबाजी के दौरान पारी के 11वें ओवर में मुल्तान की तरफ से गेंदबाजी करने शाहिद अफरीदी आए। जिसमें उनके ओवर की 5वीं गेंद पर तलत बल्लेबाजी कर रहे थे। इस तरह तलत ने गेंद ऑफ साइड में खेलने के बाद एक रन लेना चाहा। जिस पर अफरीदी भागते हुए गेंद के पास गये और सीधा थ्रो मारकर इफ्तिकार अहमद को रन आउट कर डाला। इस तरह अफरीदी की फील्डिंग का ये शानदार विडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिस पर फैंस उनकी फील्डिंग की तारीफ कर रहे हैं। 

ये भी पढ़े -  पहले 'हैट्रिक' फिर 6 विकेट लेकर इस घातक स्पिन गेंदबाज ने बरपाया कहर, देखें Video  

वहीं मैच की बात करें तो अफरीदी की शानदार फील्डिंग के बावजूद उनकी टीम को हार का स्वाद चखना पड़ा। मुल्तान ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में 8 विकेट पर 150 रन बनाए। जिसके बाद दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी इस्लामाबाद ने लुईस ग्रेगरी की 49 रनों की पारी की बदौलत 3 विकेट से जीत हासिल कर ली। 

ये भी पढ़े -   'बुलेट' रफ्तार से लाबुशेन ने किया ऐसा रन आउट कि याद आ आए जोंटी रोड्स, देखें Video

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड