A
Hindi News खेल क्रिकेट IND v ENG : दूसरे टेस्ट में दर्शकों की मौजूदगी को लेकर रोहित ने कही ये बड़ी बात

IND v ENG : दूसरे टेस्ट में दर्शकों की मौजूदगी को लेकर रोहित ने कही ये बड़ी बात

रोहित शर्मा ने एमए चिदंबरम स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में दर्शकों को शामिल करने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि दर्शकों का होना सुखद है।

<p>IND v ENG : दूसरे टेस्ट में...- India TV Hindi Image Source : TWITTER/BCCI IND v ENG : दूसरे टेस्ट में दर्शकों की मौजूदगी को लेकर रोहित ने कही ये बड़ी बात

चेन्नई| भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में दर्शकों को शामिल करने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि दर्शकों का होना सुखद है। चेन्नई में 50 फीसदी दर्शकों को मैदान में मैच देखने की इजाजत दी गई थी। जनवरी 2020 के बाद टीम इंडिया का दर्शकों के सामने भारत में यह पहला मुकाबला है।

रोहित ने कहा, "मैदान में दर्शकों का होना सुखद है। इससे स्टेडियम का माहौल काफी अच्छा रहता है। पहले मैच में जहां कोई दर्शक मौजूद नहीं था, ऐसे में दोनों टीम की ऊर्जा थोड़ी कम थी। लेकिन इस मैच में दर्शक आए और उन्होंने टीम का हौसला बढ़ाया।"

Watch : लगातार 25वीं पारी में भी पुजारा के बल्ले से नहीं निकला शतक, आंकड़े ऐसे जिसे जानकर होगी हैरानी

उन्होंने कहा, "भारत में काफी लंबे समय बाद दर्शकों ने मैदान में मैच देखा। मुझे खुशी है कि उन्हें आज कुछ अच्छा क्रिकेट देखने को मिला। मुझे यकीन है कि वे अगले चार दिन भी मैच का आनंद उठाएंगे। दर्शकों का शामिल होना अच्छा है।"

इस बीच इंग्लैंड के स्पिनर जैक लीच ने कहा कि वह दर्शकों के लिए बनाए गए प्रोटोकॉल से काफी खुश हैं और स्टैंड्स पर गेंद जाने पर उसे सेनेटाइज किया जाना भी अच्छा है। लीच ने कहा, "दर्शकों का मैदान पर वापस आना काफी विशेष है। यह दोनों टीमों के लिए अच्छा है। दर्शकों के लिए बनाए गए प्रोटोकॉल से खुश हूं। होटल वापस जाना भी काफी सुरक्षित है।" भारत ने रोहित शर्मा के 161 और अजिंक्य रहाणे के 67 रन की बेहतरीन पारी की बदौलत पहले दिन छह विकेट पर 300 रन बनाए।

WATCH : भारत में एक साल बाद स्टेडियम में लौटे दर्शक, इस तरह का दिखा उत्साह

Latest Cricket News