A
Hindi News खेल क्रिकेट ENG vs PAK : लगातार कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की वजह से पाकिस्तान की 29 सदस्यीय टीम से बाहर हो सकता है ये खिलाड़ी

ENG vs PAK : लगातार कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की वजह से पाकिस्तान की 29 सदस्यीय टीम से बाहर हो सकता है ये खिलाड़ी

मिसबाह उल हक ने कहा है कि युवा तेज गेंदबाज हारिस राऊफ के पास टेस्ट और टी20 श्रृंखला के लिए इंग्लैंड में राष्ट्रीय टीम से जुड़ने के लिए अधिक समय नहीं है।

Haris Rauf not have to enough time to join pakistan team in england says Misbah ul Haq- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Haris Rauf not have to enough time to join pakistan team in england says Misbah ul Haq

कराची। पाकिस्तान के मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता मिसबाह उल हक ने कहा है कि युवा तेज गेंदबाज हारिस राऊफ के पास टेस्ट और टी20 श्रृंखला के लिए इंग्लैंड में राष्ट्रीय टीम से जुड़ने के लिए अधिक समय नहीं है। बांग्लादेश के खिलाफ इस साल की शुरुआत में घरेलू श्रृंखला के दौरान पदार्पण करने वाले राऊफ कोरोना वायरस परीक्षण में लगातार पॉजिटिव पाए गए हैं। पिछले हफ्ते हुए परीक्षण में भी यह तेज गेंदबाज दोबारा पॉजिटिव पाया गया और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने उन्हें लाहौर के पांच सितारा अस्पताल में खिलाड़ियों के लिए तैयार जैविक रूप से सुरक्षित वातावरण से घर वापस लौटने की सलाह दी। 

लगातार पॉजिटिव पाए जाने के बाद पिछले दो हफ्ते से राऊफ होटल में हैं। इंग्लैंड दौरे के लिए 29 सदस्यीय टीम में जगह बनाने वाले राऊफ के अब इस दौरे से बाहर होने की संभावना है क्योंकि पीसीबी ने अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के इंग्लैंड में टीम से जुड़ने की घोषणा की है। 

बोर्ड ने सोमवार को बयान में कहा कि आमिर और दूसरे मालिशिए इमरान का लाहौर में कोरोना वायरस परीक्षण हुआ और अगर उनका दूसरा परीक्षण भी नेगेटिव आया तो वे इंग्लैंड रवाना होंगे। 

ये भी पढ़ें - बेन स्टोक्स बने टेस्ट क्रिकेट के नंबर 1 ऑलराउंडर, आईसीसी ने जारी की ताजा रैंकिंग

आमिर शुरुआती टीम में शामिल नहीं थे क्योंकि अपने दूसरे बच्चे के जन्म के कारण उन्होंने दौरे पर नहीं जाने का विकल्प चुना था। मिसबाह ने कहा कि आमिर को टीम में शामिल करने से पहले उन्होंने कप्तानों और साथी चयनकर्ताओं से सलाह मशविरा किया। 

मिसबाह ने कहा कि वह राऊफ को अधिक अनुभव दिलाना चाहते थे इसलिए टीम में चुना लेकिन दुर्भाग्य से उसके पॉजिटिव नतीजे के कारण सारी योजना पर पानी फिर गया। 

उन्होंने कहा, ‘‘ऐसा लगता है कि राऊफ के लिए इंग्लैंड में टीम से जुड़ना लगातार मुश्किल होता जा रहा है।’’ पीसीबी ने कहा कि आमिर के टीम से जुड़ने पर विकेटकीपर बल्लेबाज रोहेल नजीर को रिलीज कर दिया जाएगा। 

Latest Cricket News