A
Hindi News खेल क्रिकेट Video: ICC ने एक 'खास अवॉर्ड' की घोषणा की, मैदान में घुस पर फील्डिंग करने वाले इस कुत्ते को दिया पुरस्कार!

Video: ICC ने एक 'खास अवॉर्ड' की घोषणा की, मैदान में घुस पर फील्डिंग करने वाले इस कुत्ते को दिया पुरस्कार!

ये किस्सा मैच के नौंवे ओवर का है जब बल्लेबाजी करने वाली टीम को 21 गेंदों पर जीत के लिए 27 रन चाहिए थे।

<p>ICC announces a 'special award' for the pitch-invader...- India TV Hindi Image Source : TWITTER ICC announces a 'special award' for the pitch-invader dog, watch the video

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने सोमवार को एक खास अवॉर्ड की घोषणा की। उन्होंने एक छोटे से पालतू कुत्ते को एक अवॉर्ड से नवाजा। वो कुत्ता ऑल आयरलैंड टी-20 विमेंस कप के मैच के दौरान मैदान में घुस गया था। आईसीसी ने कुत्ते की फोटो शेयर की और कैप्शन में 'आईसीसी डॉग ऑफ द मंथ | स्पेशल अवॉर्ड' लिखा।

आईसीसी ने उस कुत्ते के लिए ये 'आयरलैंड क्रिकेट का बेस्ट फील्डर' भी लिखा। आईसीसी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें कुत्ता मैदान में भागते हुए आया और गेंद पकड़ने लगा। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो चुकी है।

आईसीसी ने इस पर लिखा, "इस बार हमारे पास एक और प्लेयर ऑफ द मंथ है।"

सोशल मीडिया यूजर्स ने उस पर कमेंट्स लिखे। किसी ने कहा कि वो अबतक का सबसे क्यूट पिच इनवेडर है और उनको बुरा नहीं लगेगा अगर वो दोबारा ऐसा करेगा।

ये किस्सा मैच के नौंवे ओवर का है जब बल्लेबाजी करने वाली टीम को 21 गेंदों पर जीत के लिए 27 रन चाहिए थे। मजेदार बात ये रही कि कुत्ता बल्लेबाज की ओर गेंद लेकर भागा था फिर उसने कुत्ते को गोद में लिया और सभी ये देख कर हंसने लगे थे।

बुमराह और शाहीन को पछाड़ जो रूट बने ICC Player Of The Month

गौरतलब है कि इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने भारत के खिलाफ हाल में संपन्न टेस्ट सीरीज में शानदार बल्लेबाजी की बदौलत स्टार भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी को पछाड़कर आईसीसी का अगस्त माह के सर्वश्रेष्ठ पुरुष खिलाड़ी का पुरस्कार जीता।

Latest Cricket News