A
Hindi News खेल क्रिकेट VIDEO: इंडिया टीवी फेसबुक लाइव पर हार्दिक पांड्या के परिवार ने कहा, 'पाकिस्तान तो हार चुका है'

VIDEO: इंडिया टीवी फेसबुक लाइव पर हार्दिक पांड्या के परिवार ने कहा, 'पाकिस्तान तो हार चुका है'

भारत और पाकिस्तान के बीच एजबेस्टन क्रिकेट मैदान पर चैम्पियंस ट्रॉफी का मैच जारी है। हार्दिक पांड्या इस मैच में अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस दे रहे है। हार्दिक पांड्या के पूरे परिवार में खुशी का माहौल है।

hardik pandya family- India TV Hindi hardik pandya family

वडोदरा: भारत और पाकिस्तान के बीच एजबेस्टन क्रिकेट मैदान पर चैम्पियंस ट्रॉफी का मैच जारी है। हार्दिक पांड्या इस मैच में अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस दे रहे है। हार्दिक पांड्या के पूरे परिवार में खुशी का माहौल है।

हार्दिक पांड्या का पूरा परिवार इंडिया टीवी के साथ फेसबुक पर लाइव आया और परिवार के सदस्यों ने कहा कि एक बार फिर से टीम इंडिया को जबरदस्त जीत मिलेगी और हार्दिक पांड्या का योगदान भी बेहतरीन रहेगा।

इधर परिवार अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद कर रहा था उधर एजबेस्टन में हार्दिक को जब बल्लेबाजी करने का मौका मिला तो उन्होंने मात्र 6 गेंदों में 20 रन बनाकर दर्शकों का दिल जीत लिया। गौरतलब है कि हार्दिक एक बेहतरीन ऑलराउंडर माने जाते है।

ये भी पढ़ें

बता दें कि इस मैच में हार्दिक पांड्या को मोहम्मद शमी जैसे गेंदबाजों के ऊपर वरियता दी गई है और उनके टीम में शामिल किया गया है इस पर उनके पिता हिमांशु पांड्या ने कहा, मैच से पहले हार्दिक ने फोन पर हमसे कहा कि आप फिक्र मत करो मेरी पूरी कोशिश रहेगी और मैं पूरी तैयारी के साथ उतरूंगा। साथ ही हार्दिक पांड्या के रिश्तेदारों को भी उनके परफॉर्मेंस को लेकर पूरा विश्वास है कि वो इस मैच में अपना शानदार प्रदर्शन दिखाएंगे।

उनके पिता ने कहा, मुझे लगता है कि पाकिस्तान के बॉडी लैंग्वेज से पता चलता है कि उन लोगों ने उम्मीद ही छोड़ दी है। खिलाड़ियों के चेहरे पर कोई खुशी नहीं है ना फिल्डिंग में कोई दम है।

देखिए वीडियो-

Latest Cricket News