A
Hindi News खेल क्रिकेट इस बांग्लादेशी गेंदबाज को उम्मीद, इनकी ऑफ-कटर गेंदबाजी में फंसेगा भारत

इस बांग्लादेशी गेंदबाज को उम्मीद, इनकी ऑफ-कटर गेंदबाजी में फंसेगा भारत

बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान को आशा है कि भारत के खिलाफ ICC चैम्पियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट में उनकी ऑफ-कटर गेंदें कमाल दिखाएंगी।

Mustafizur Rahman | Getty Images- India TV Hindi Mustafizur Rahman | Getty Images

बर्मिघम: बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान को आशा है कि भारत के खिलाफ ICC चैम्पियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट में उनकी ऑफ-कटर गेंदें कमाल दिखाएंगी। भारत और बांग्लादेश के बीच सेमीफाइनल मैच गुरुवार को खेला जाएगा। बांग्लादेश के समाचार पत्र 'स्टार' से मंगलवार को मिली रिपोर्ट के मुताबिक, 21 वर्षीय गेंदबाज रहमान ने कहा कि उन्हें इस बात की थोड़ी चिंता है कि इंग्लैंड में उनकी मशहूर ऑफ-कटर गेंदबाजी जम नहीं रही है। उन्होंने कहा कि वह इस पर और अधिक काम कर रहे हैं। (पढ़ें: भारत के खिलाफ सेमीफाइनल से पहले पूर्व बांग्लादेशी क्रिकेटर ने कही यह बड़ी बात)

2 साल पहले भारत के खिलाफ रहमान की ऑफ-कटर गेंदबाजी ने ही कमाल दिखाया था। उन्होंने लगातार 2 मैचों में 5 विकेट लिए थे। चैम्पियंस ट्रॉफी में इस साल रहमान ग्रुप-स्तर पर खेले गए 3 मैचों में केवल एक ही विकेट ले पाए हैं। सेमीफाइनल के मैच से पहले बांग्लादेश के खिलाड़ी काफी तनावमुक्त दिख रहे हैं। वे इंग्लैंड घूम रहे हैं। सोमवार को सभी ने खरीदारी की और कुछ जिम में पसीना बहाने के बाद लौटे। यह अभ्यास के लिए एक वैकल्पिक दिन था, खिलाड़ी अभ्यास कर भी सकते थे और नहीं भी। ऐसे में मैदान पर केवल गेंदबाजों को ही थोड़ा शारीरिक अभ्यास करते देखा गया। (पढ़ें: ICC Champions Trophy: कोहली ने बताया फाइनल में किससे भिड़ना चाहते हैं)

उधर, बांग्लादेश में प्रशंसकों के बीच अपनी टीम के लिए काफी उत्साह देखा जा रहा है। सभी टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने से काफी खुश हैं और इस मैच को देखने के लिए अपनी-अपनी योजनाएं बना रहे हैं।

Latest Cricket News