A
Hindi News खेल क्रिकेट Ind vs Aus : बीच मैच के दौरान डीन जोन्स के परिवार ने उन्हें इस तरह दी श्रद्धांजली, देखें Video

Ind vs Aus : बीच मैच के दौरान डीन जोन्स के परिवार ने उन्हें इस तरह दी श्रद्धांजली, देखें Video

भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों ने ‘बॉक्सिंग डे’टेस्ट शुरू होने से पहले पूर्व क्रिकेटर डीन जोंस को उनके घरेलू मैदान एमसीजी पर श्रृद्धांजलि दी।

India vs Australia, Dean Jones Tribute- India TV Hindi Image Source : TWITTER- @CRICKETAUS India vs Australia, Dean Jones Tribute

मेलबर्न| भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों ने ‘बॉक्सिंग डे’टेस्ट शुरू होने से पहले पूर्व क्रिकेटर डीन जोंस को उनके घरेलू मैदान एमसीजी पर श्रृद्धांजलि दी। इस मौके पर जोंस की पत्नी , बेटियां और ऑस्ट्रेलिया के महान क्रिकेटर एलेन बॉर्डर भी मौजूद थे। जोंस के परिवार और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान बॉर्डर ने दूसरे टेस्ट के दौरान चाय ब्रेक पर विदाई में भी भाग लिया।

बॉर्डर, जोंस की पत्नी जेन और बेटियां आगस्टा और फोबे ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड की बाउंड्री से लंबा वॉक किया। उनके हाथ में जोंस की बैगी ग्रीन कैप, सनग्लास और कूकाबूरा बल्ला था। उन्होंने मैदान के ‘ग्रेट सदर्न स्टैंड’ छोर पर उनकी इन धरोहरों को रखा। बाद में दोनों टीमों के बारहवें खिलाड़ी के एल राहुल (भारत) और जेम्स पेटिंसन (ऑस्ट्रेलिया) ने इन चीजों को बाउंड्री से सटी एक सीट पर रखा।

ये भी पढ़ें - Ind vs Aus : वेड का कैच पकड़ने के चक्कर में भिड़ गये गिल और जडेजा, देखें Video

मैदान पर जमा 30000 दर्शकों ने तालियों के साथ इसका अभिवादन किया। जोंस का इस साल सितंबर में मुंबई में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

ये भी पढ़ें - बॉक्सिंग डे टेस्ट में आश्विन ने किया ऐसा कारनामा, जो दुनिया का कोई गेंदबाज नहीं कर सका

वह इंडियन प्रीमियर लीग की कमेंट्री के लिये वहां गए थे। जोंस के आखिरी कुछ घंटों में उनके साथ रहे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने फॉक्स स्पोटर्स से कहा ,‘‘यह उन्हें एकदम सही श्रृद्धांजलि थी। सभी उन्हें बहुत प्यार करते हैं।’’

Latest Cricket News