A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs AUS : 'मैंने इतनी जल्दी की उम्मीद नहीं की थी', भारत को मात देने के बाद बोले ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन

IND vs AUS : 'मैंने इतनी जल्दी की उम्मीद नहीं की थी', भारत को मात देने के बाद बोले ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन

पेन ने कहा, "नहीं। मैंने आज सुबह ही मीडिया में कहा था कि दोनों गेंदबाजी आक्रमणों के पास तेजी से विकेट लेने की क्षमता है, लेकिन मैंने इतनी जल्दी की उम्मीद नहीं की थी।"

IND vs AUS: 'I didn't expect so soon', Australian captain Tim Paine said after defeating India- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES IND vs AUS: 'I didn't expect so soon', Australian captain Tim Paine said after defeating India

एडिलेड। एडिलेड ओवल मैदान पर भारत के खिलाफ खेले गए डे-नाइट टेस्ट मैच के दो दिनों तक ऑस्ट्रेलियाई टीम बैकफुट पर थी, लेकिन तीसरे दिन शनिवार को लगभग एक घंटे में उसने पासा पलट दिया और आठ विकेट से जीत हासिल की। जोश हेजलवुड ने पांच और पैट कमिंस ने चार विकेट लेकर भारत को दूसरी पारी में 36 रनों पर ही ढेर कर दिया जो टेस्ट की एक पारी में उसका न्यूनतम स्कोर है। ऑस्ट्रेलिया को फिर जीत के लिए 90 रनों का लक्ष्य मिला जो उसने दो विकेट खोकर हासिल कर लिया।

ये भी पढ़ें - शमी की चोट पर कोहली ने दिया यह बड़ा अपडेट, हाथ उठाने में हो रही है दिक्कत

टीम के कप्तान टिम पेन से जब मैच खत्म होने के बाद पूछा गया कि क्या आपको विश्वास हो रहा है? पेन ने कहा, "नहीं। मैंने आज सुबह ही मीडिया में कहा था कि दोनों गेंदबाजी आक्रमणों के पास तेजी से विकेट लेने की क्षमता है, लेकिन मैंने इतनी जल्दी की उम्मीद नहीं की थी।"

ये भी पढ़ें - Ind vs Aus : टीम इंडिया के काम नही आया कोहली का लकी चार्म, पहली बार कप्तान को मिली निराशा

पेन ने कहा,"जब हमारे खिलाड़ी रणनीति को पूरी तरह से लागू करते हैं और विकेट से कुछ मदद मिल सकती है तो हम यह कर सकते हैं।"

ये भी पढ़ें - ISL-7 : फातोर्दा में गोवा के सामने होगी चेन्नइयन एफसी की चुनौती

पेन ने पहली पारी में नाबाद 73 रन बनाए थे जिसके कारण ऑस्ट्रेलिया किसी तरह 191 रनों के कुल स्कोर तक पहुंच सकी थी। मुश्किल समय में खेली गई इस पारी के कारण पेन को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

पेन ने इस पारी पर कहा,"टीम के लिए यह जरूरी था कि वह टोटल के पास पहुंचे। हमने जिस तरह से गेंदबाजी की वो शानदार है। लेकिन हमारी बल्लेबाजी वैसी नहीं रही जिस तरह की हमें उम्मीद थी।"

Latest Cricket News