A
Hindi News खेल क्रिकेट Ind vs Aus : माइकल क्लार्क ने बताया, ऑस्ट्रेलिया के लिए कामचलाऊ ओपनिंग कर सकता है ये खिलाड़ी

Ind vs Aus : माइकल क्लार्क ने बताया, ऑस्ट्रेलिया के लिए कामचलाऊ ओपनिंग कर सकता है ये खिलाड़ी

माइकल क्लार्क का मानना है कि मैथ्यू वेड ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिये पहले टेस्ट में कामचलाऊ सलामी बल्लेबाज हो सकते हैं। 

Mathew Wade- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Mathew Wade

मेलबर्न| पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क का मानना है कि फार्म में चल रहे विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड फिटनेस समस्याओं से जूझ रही ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिये भारत के खिलाफ 17 दिसंबर से एडीलेड में शुरू हो रहे पहले टेस्ट में कामचलाऊ सलामी बल्लेबाज हो सकते हैं। 

ऑस्ट्रेलियाई टीम में डेविड वॉर्नर ग्रोइन की चोट के कारण बाहर हैं जबकि विल पुकोवस्की को सिर में चोट लगी है। जो बर्न्स फार्म में नहीं है। क्लार्क ने एएपी से कहा ,‘‘ कैमरन ग्रीन को चुनने पर वेड के लिये कोई और जगह तलाशनी होगी। उसे अंतिम एकादश में होना चाहिये , बल्लेबाजी क्रम कुछ भी हो। जरूरत पड़ने पर उससे पारी की शुरूआत कराई जा सकती है।’’ 

वेड ने भारत के खिलाफ आखिरी दोनों टी20 में अर्धशतक जमाया। ऑस्ट्रेलिया के लिये टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने पांचवें नंबर से ऊपर कभी बल्लेबाजी नहीं की। 

Ind vs Aus : डे नाईट प्रैक्टिस मैच से बाहर हुआ ऑस्ट्रेलिया का ये हरफनमौला खिलाड़ी

बता दें कि अब ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम इंडिया के सीमित ओवरों की सीरीज समाप्त हो चुकी है। जिसके चलते अब 17 दिसंबर से एडिलेड में पहला डे नाईट टेस्ट मैच खेला जायेगा। इस टेस्ट मैच के बाद कप्तान विराट कोहली अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए वापस स्वदेश लौट आएंगे। जबकि दोनों देशों के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। 

जानिए कैसे लगभग 13 हजार गेंद फेंकने के बाद नटराजन ने टीम इंडिया में बनाई जगह

Latest Cricket News