A
Hindi News खेल क्रिकेट Ind vs Aus : स्लिप में रोहित शर्मा की धाकड़ कैच से सिराज ने वॉर्नर का काम किया तमाम, देखें Video

Ind vs Aus : स्लिप में रोहित शर्मा की धाकड़ कैच से सिराज ने वॉर्नर का काम किया तमाम, देखें Video

सिराज ने बेहतरीन गेंदबाजी से डेविड वॉर्नर को चलता किया। जिस पर रोहित शर्मा ने स्लिप्प में इतना शानदार कैच पकड़ा की सभी देखते रह गए।

Rohit Sharma Catch- India TV Hindi Image Source : TWITTER- @URMILPATEL30 Rohit Sharma Catch

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का अंतिम मैच ब्रिसबेन के ऐतिहासिक गाबा मैदान पर खेला जा रहा है। जिसमें भारत को एक बार फिर से मोहम्मद सिराज ने शानदार शुरुआत दिलाई है। चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन का पहला ओवर डालने आए सिराज ने बेहतरीन गेंदबाजी से डेविड वॉर्नर को चलता  किया। जिस पर रोहित शर्मा ने स्लिप्प में इतना शानदार कैच पकड़ा की सभी देखते रह गए।  इस तरह सिराज की बेहतरीन गेंद पर रोहित का ये कैच सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

दरअसल, चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। हालंकि उनका ये फैसला सही नहीं रहा और सिराज ने आते ही दिन की 6वीं गेंद पर डेविड वॉर्नर को चलता कर दिया। सिराज की ये गेंद स्टंप लाइन पर थी और बाहर की तरफ एंगल बनाकर जा रही थी। जिसे खेलने से खुद को वॉर्नर रोक नहीं पाए और गेंद ने बल्ले का बाहरी किनारा लिया। जिसके बाद स्लिप में खड़े रोहित शर्मा ने डाइव मारते हुए शानदार कैच पकड़ा। इस तरह सिर्फ 1 रन बनाकर डेविड वॉर्नर चलते बने। जबकि मैच के पहले ही ओवर में विकेट हासिल करने के बाद सिराज ने एक बार फिर शानदार जश्न मनाया। 

ये भी पढ़ें - ICC Test Ranking : विराट कोहली से आगे निकले स्टीव स्मिथ, पंत ने भी लगाई लंबी छलांग

वहीं मैच की बात करें तो टीम इंडिया ने अपनी प्लेइंग इलेवन में चार बदलाव किये हैं। तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, स्पिनर रविचंद्रन अश्विन, बल्लेबाज हनुमा विहारी और ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा बाहर हुए हैं जबकि तमिलनाडु के टी। नटराजन और वॉशिंगटन सुंदर डेब्यू कर रहे हैं। इसके अलावा तेज गेंदबाज शार्दूल ठाकुर और बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को मैदान में उतरने का मौका मिला है। इस तरह 1-1 से बराबरी पर चलने वाली सीरीज में अगर टीम इंडिया अंतिम मैच को जीत लेती है तो ऑस्ट्रेलिया में लगातार दोबारा टेस्ट सीरीज जीतने का सुनहरा इतिहास रच देगी। 

ये भी पढ़ें - Thailand Open : अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन में वापसी के साथ पहले ही दौर में हारी पीवी सिंधू

Latest Cricket News