A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs AUS : कैमरून ग्रीन से केएल राहुल ने ऐसा क्या कहा, जिसे वो जिंदगी भर नहीं भुला सकते

IND vs AUS : कैमरून ग्रीन से केएल राहुल ने ऐसा क्या कहा, जिसे वो जिंदगी भर नहीं भुला सकते

ग्रीन का मानना है कि जब वो अंतराष्ट्रीय करियर में पहली बार बल्लेबाजी करने आये तो उस दौरान जो कुछ भी भारत के विकेटकीपर राहुल ने कहा उसे वो कभी नहीं भुला सकते हैं।

Cameroon Green and KL Rahul- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Cameroon Green and KL Rahul

ऑस्ट्रेलिया के युवा हरफनमौला कैमरन ग्रीन भारतीय टीम के विकेट कीपर बल्लेबाज केएल राहुल के मुरीद हो गये। ग्रीन का मानना है कि जब वो अंतराष्ट्रीय करियर में पहली बार बल्लेबाजी करने आये तो उस दौरान जो कुछ भी भारत के विकेटकीपर राहुल ने कहा उसे वो कभी नहीं भुला सकते हैं।

ईएसपीएन-क्रिकइंफो में कैमरून ग्रीन ने कहा,“मैं हैरान था कि विकेट के पीछे केएल राहुल कितने अच्छे थे। शायद उन्होंने मुझसे पूछा कि मैं नर्वस हूं या नहीं और मैंने कहा कि हां जाहिर तौर पर थोड़ा नर्वस तो हूं। और फिर उन्होंने कहा, शुभकामनाएं, यंगस्टर”

ग्रीन ने आगे कहा, "उन्हें राहुल से इसके बिल्कुल विपरीत व्यवहार की उम्मीद की थी, लेकिन ऐसी बातों से वह चौंक गए थे।"

जबकि मैदान पर हमेशा जोश और फरोश से भरपूर कप्तान विराट कोहली के बारे में ग्रीन ने कहा, "कोहली उस वक्त काफी चिल्ला रहे थे।" वहीं ग्रीन ने कोहली को गेंदबाजी करने के बारे में अपने अनुभव पर कहा, "विराट कोहली को गेंदबाजी करके पता चलता है कि वे कितने उम्दा क्रिकेटर है। उन्होंने मेरी गेंदों का बखूबी सामना किया।’’

टी20 विश्वकप अगले साल 2021 में भारत में होगा या नहीं, अभी भी लटकी तलवार

बता दें कि तीन वनडे मैचों की सीरीज के तीसरे मैच में टीम इंडिया ने 13 रन से जीत अपने नाम की। हलांकि ऑस्ट्रेलिया टीम ने 2-1 से सीरीज अपने नाम की। वहीं कैमरून ग्रीन ऑस्ट्रेलिया के लिए डेब्यू कर रहे थे। उन्होंने 4 ओवरों में 27 रन दिए, जबकि बल्लेबाजी में कुछ अच्छे शॉट जरूर लगाए, लेकिन कुलदीप यादव की गेंद में फंस गए और 27 गेंदों में 21 रन बनाकर आउट हो गए। जबकि भारत की तरफ से रविन्द्र जडेजा और हार्दिक पांड्या ने रिकॉर्ड 6वें विकेट के लिए 150 रनों की साझेदारी करके मैच को टीम इंडिया की झोली में डलवा दिया।

AUS v IND : स्मिथ का बड़ा खुलासा, बताया किस तरकीब से हासिल की फॉर्म

अब टीम इंडिया का ऑस्ट्रेलिया से तीन टी20 मैचों की सीरीज में सामना होगा। जिसका पहला टी20 मैच 4 दिसंबर को कैनबरा में खेला जाएगा। 

जडेजा ने बताया प्लान, जिसके चलते उन्होंने निभाई हार्दिक के साथ 150 रनों की रिकॉर्ड साझेदारी

Latest Cricket News