A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs ENG 1st Test: अश्विन को नहीं मिली प्लेइंग 11 में जगह, फैंस ने किया कोहली को ट्रोल

IND vs ENG 1st Test: अश्विन को नहीं मिली प्लेइंग 11 में जगह, फैंस ने किया कोहली को ट्रोल

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में भारतीय प्लेइंग 11 में रविचंद्रन अश्विन शामिल नहीं हैं। भारत सिर्फ एक स्पिनर के साथ इस मैच में उतरा है।

<p>IND vs ENG 1st Test: r ashwin did not find place in...- India TV Hindi Image Source : GETTY IND vs ENG 1st Test: r ashwin did not find place in playing 11, virat kohli gets trolled

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज हो चुका है। आज पहला मुकाबला नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज में खेला जा रहा है। विराट कोहली ने आज टॉस गंवा दिया और जो रूट ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला कर लिया। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच गंवाने के बाद ये भारत की पहली टेस्ट सीरीज है। इसे जीतना विराट कोहली के लिए काफी अहम होगा।

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में भारतीय प्लेइंग 11 में रविचंद्रन अश्विन शामिल नहीं हैं। भारत सिर्फ एक स्पिनर के साथ इस मैच में उतरा है। विराट कोहली ने अश्विन की जगह रविंद्र जडेजा को मौका दिया है।

जडेजा के साथ चार तेज गेंदबाज कोहली ने उतरे हैं। शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज को मौका दिया है। इसमें इशांत शर्मा भी शामिस नहीं हैं।

पूर्व क्रिकेटर्स से लेकर क्रिकेट फैंस ने भी इस बात पर आश्चर्य जताया है कि टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में अश्विन नहीं हैं। वसीम जाफर और माइकल वॉन ने भी इस बात को लेकर ट्वीट किया है।

T20 वर्ल्ड कप में इस दिन होगी भारत और पाकिस्तान के बीच जंग

एक फैन ने इस बारे में लिख दिया कि अश्विन को शामिल न कर विराट कोहली अपनी कब्र खोद रहे हैं। एक अन्य फैन ने लिखा कि अश्विन इसलिए नहीं खेल रहे क्योंकि बेन स्टोक्स नहीं खेल रहे।

Latest Cricket News