A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs ENG 2nd Test: गांगुली और बॉयकॉट हुए स्टैंड्स में स्पॉट, फैंस की पुरानी यादें हुईं ताजा

IND vs ENG 2nd Test: गांगुली और बॉयकॉट हुए स्टैंड्स में स्पॉट, फैंस की पुरानी यादें हुईं ताजा

ज्योफ्री बॉयकॉट ने ही सौरव गांगुली को 'प्रिंस ऑफ कोलकाता' नाम दिया था।

<p>IND vs ENG 2ns Test: Fans feel nostalgic after seeing...- India TV Hindi Image Source : TWITTER IND vs ENG 2ns Test: Fans feel nostalgic after seeing sourav ganguly and geoffrey boycott

सौरव गांगुली और ज्योफ्री बॉयकॉट अच्छे दोस्त हैं। कहा जाता है कि यॉर्कशायर के बॉयकॉट से बात करना काफी मुश्किल हो जाता है लेकिन गांगुली इस काम में हमेशा सफल रहे हैं। एक समय था जब बॉयकॉट कमेंट्री बॉक्स में हुआ करते थे, वो गांगुली को 'प्रिंस ऑफ कोलकाता' कहते थे। हालांकि बॉयकॉट ने ही गांगुली को ये नाम पहली बार दिया था।

समय बदल चुका है, पूर्व भारतीय कप्तान गांगुली अब बीसीसीआई के अध्यक्ष बन चुके हैं। गुरुवार को वे भारतीय टीम को खेलते हुए देखने के लिए लंदन पहुंचे थे। लॉर्ड्स में भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है। पहले दिन गांगुली और बॉयकॉट को बात करते हुए स्पॉट किया गया।

इंग्लैंड और भारत के बीच इस मैच में जैसे ही गांगुली और बॉयकॉट को स्टैंड्स में बैठे दिखाया गया, फैंस की पुरानी यादें ताजा हो गईं। बीते दिनों में गांगुली के लिए कई बार बॉयकॉट ने अच्छी-अच्छी बातें कही थीं।

गौरतलब है कि सौरव गांगुली अपनी पत्नी डोना गांगुली के साथ लंदन पहुंचे हैं। उनके अलावा बीसीसीआई के सेक्रेटरी जय शाह भी वहां मौजूद थे। बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला भी वहां थे। उनके अलावा ईसीबी के सीईओ टॉम हैरिसन भी मैच देखने आए थे।

IND vs ENG 2nd Test: रोहित-राहुल की जोड़ी ने तोड़ा 69 साल पुराना रिकॉर्ड, लॉर्ड्स में मचाया धमाल

गांगुली ने लिए लॉर्ड्स का मैदान काफी यादगार रहा है। उन्होंने अपना टेस्ट डेब्यू लॉर्ड्स में किया था। उन्होंने साल 1996 में उस मैच में 131 रन बनाए थे। इतना ही नहीं, साल 2002 में नेटवेस्ट ट्रॉफी का फाइनल जीत कर उन्होंने लॉर्ड्स की बालकनी में अपनी शर्ट उतारी थी जो आज भी हर भारतीय क्रिकेट फैन की पसंदीदा यादों में से एक है।

Latest Cricket News