A
Hindi News खेल क्रिकेट Ind vs Eng : विराट कोहली पर एंडरसन का बड़ा बयान, मौजूदा टेस्ट सीरीज में दो बार कर चुके हैं आउट

Ind vs Eng : विराट कोहली पर एंडरसन का बड़ा बयान, मौजूदा टेस्ट सीरीज में दो बार कर चुके हैं आउट

टेस्ट क्रिकेट में कोहली के साथ इस प्रतिस्पर्धा पर एंडरसन का कहना है की दिखाना चाहते हैं कि भारतीय कप्तान कोहली को आउट करने का मतलब क्या होता है।

Ind vs Eng, james Anderson, Virat Kohli, India vs england, cricket, Sports - India TV Hindi Image Source : GETTY james Anderson and Virat Kohli

भारत के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने विराट कोहली के सामने कड़ी चुनौती पेश की है। सीरीज में अबतक एंडरसन ने भारतीय कप्तान को दो बार आउट कर चुके हैं। टेस्ट क्रिकेट में कोहली के साथ इस प्रतिस्पर्धा पर एंडरसन का कहना है की दिखाना चाहते हैं, भारतीय कप्तान कोहली को आउट करने का मतलब क्या होता है। 

एंडरसन और कोहली के बीच दूसरे टेस्ट मैच के दौरान कुछ नोंक-झोक हुई थी। तीसरे टेस्ट में एंडरसन ने घातक गेंदबाजी कर भारतीय टीम की पहली पारी 78 रन पर समेट दी थी।

यह भी पढ़ें- कप्तान कोहली ने कहा, 'आपसी सम्मान और विश्वास पर आधारित हैं कोच रवि शास्त्री के साथ मेरा रिश्ता'

द टेलीग्राफ के लिए लिखे कॉलम में एंडरसन ने कहा, "जब मैंने लीड्स में पहली पारी में कोहली को आउट किया तो काफी भावनाएं थी। यह ट्रेंट ब्रिज के समान ही था। मुझे लगता है कि उनका विकेट लेना थोड़ा अतिरिक्त है क्योंकि वह एक अच्छे खिलाड़ी होने के साथ ही उनके कप्तान भी हैं। मैं उन्हें दिखाना चाहता हूं कि उन्हें आउट करने का मतलब हमारे लिए क्या होता है।"

यह भी पढ़ें- CPL 2021 : अमेजन वारियर्स ने सुपर ओवर में नाइट राइडर्स को हराया, पेट्रियट्स को भी मिली जीत

उन्होंने कहा, "हमारा लक्ष्य पार्टनरशीप में गेंदबाजी करना था और हमारे लिए भारत की दूसरी पारी में गेंदबाजी करना एक अच्छा उदाहरण रहा। मैंने कोहली को पहली 12 गेंदें की जिसमें से 10 उन्होंने छोड़ी।"

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है और दोनों टीमों के बीच चौथा टेस्ट मैच गुरूवार से द ओवल में खेला जाएगा।

Latest Cricket News