Friday, April 19, 2024
Advertisement

CPL 2021 : अमेजन वारियर्स ने सुपर ओवर में नाइट राइडर्स को हराया, पेट्रियट्स को भी मिली जीत

नाइट राइडर्स की टीम मोहम्मद हफीज (18 रन पर तीन विकेट) और शेफर्ड (24 रन पर तीन विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने कभी बड़ा स्कोर खड़ा करने की स्थिति में नहीं दिखी। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: September 02, 2021 10:50 IST
CPL 2021, Amazon Warriors, Knight Riders Super Over, Patriots, Sports, cricket - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@CPL Amazon Warriors vs Knight Riders

रोमारियो शेफर्ड की शानदार गेंदबाजी से ग्याना अमेजन वारियर्स ने कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स को सुपर ओवर में हरा दिया। वारियर्स और नाइट राइडर्स दोनों ने 20 ओवर में नौ विकेट पर 138 रन का समान स्कोर खड़ा किया था। सुपर ओवर में नाइट राइडर्स की ओर से सुनील नारायण ने सिर्फ छह रन दिए। ग्याना ने शेफर्ड को गेंद थमाई और उन्होंने सिर्फ चार रन देकर अपनी टीम को जीत दिला दी। 

एक अन्य मैच में सेंट किट्स एवं नेविस पेट्रियट्स ने टूर्नामेंट में अपना विजयी अभियान जारी रखते हुए जमैका तालावाह को छह विकेट से हराया। नाइट राइडर्स की टीम मोहम्मद हफीज (18 रन पर तीन विकेट) और शेफर्ड (24 रन पर तीन विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने कभी बड़ा स्कोर खड़ा करने की स्थिति में नहीं दिखी। 

यह भी पढ़ें- इंटरनेशनल मेंस फुटबॉल में सबसे अधिक गोल करने वाले खिलाड़ी बने क्रिस्टियानो रोनाल्डो

टीम ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए। कोलिन मुनरो (32) और सुनील नारायण (21) अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में बदलने में नाकाम रहे। इसुरू उदाना ने अंत में नौ गेंद में 21 रन की पारी खेलकर टीम का स्कोर 130 रन के पार पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई। 

इसके जवाब में रवि रामपाल (29 रन पर चार विकेट) और नारायण (नौ रन पर दो विकेट) की उम्दा गेंदबाजी के सामने ग्याना की टीम ने भी लगातार विकेट गंवाए। टीम को अंतिम गेंद पर जीत के लिए दो रन की जरूरत थी लेकिन इमरान ताहिर (02) एक रन बनाकर रन आउट हो गए। 

यह भी पढ़ें- Tokyo Paralympics : नोएडा के DM सुहास यथिराज ने बैडमिंटन प्रतियोगिता में किया जीत के साथ आगाज

जमैका ने कार्लोस ब्रेथवेट (27), चाडविक वाल्टन (26) और कप्तान रोवमैन पावेल (24) की पारियों की बदौलत आठ विकेट पर 166 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया। पेट्रियट्स की ओर से ड्वेन ब्रावो ने 25 रन देकर तीन जबकि डोमीनिक ड्रेक्स और पॉल वान मीकर्न ने दो-दो विकेट चटकाए। 

पेट्रियट्स ने शेरफेन रदरफोर्ड की 26 गेंद में चार छक्कों और दो चौकों से नाबाद 50 रन की पारी और फाबियन एलेन (12 गेंद में नाबाद 30) के साथ पांचवें विकेट की उनकी 55 रन की अटूट साझेदारी की मदद से 17.4 ओवर में चार विकेट पर 169 रन बनाकर जीत दर्ज की। एविन लुईस ने भी 39 रन बनाए। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement