A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs ENG: 'होम ऑफ क्रिकेट' में राहुल का शतक... गर्लफ्रेंड अथिया हुईं इंप्रेस!

IND vs ENG: 'होम ऑफ क्रिकेट' में राहुल का शतक... गर्लफ्रेंड अथिया हुईं इंप्रेस!

राहुल की कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने भी उनकी पारी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

<p>IND vs ENG: athiya shetty hails kl rahul's century at...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM HANDLE/@ATHIYASHETTY IND vs ENG: athiya shetty hails kl rahul's century at lord's

केएल राहुल के शतक के दम पर भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने तक 3 विकेट के नुकसान पर 275 रन बनाए। लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेले जा रहे इस मुकाबले में भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने शानदार शतक जड़ा। वह 127 रन बनाकर उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे (1) के साथ क्रीज पर मौजूद हैं।

आपको बता दें कि राहुल की इस पारी की तारीफ हर कोई कर रहा है। ऐसे में उनकी कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने भी उनकी पारी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अथिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर राहुल के शतक की वीडियो शेयर की थी। उस पर उन्होंने एक दिल वाला इमोजी भी बनाया था। अथिया ही नहीं, उनके पिता और बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी ने भी राहुल के लिए एक पोस्ट लिखा था। सुनील ने लिखा, "क्रिकेट के मक्का पर 100! बहुत अच्छा खेले बाबा।"

IND vs ENG 2nd Test Day 1 : केएल राहुल ने जड़ा शतक, भारत के नाम रहा पहला दिन

राहुल ने अपना शतक 248 गेंदों का सामना कर पूरा किया था। उन्होंने अपनी पारी में 12 चौके और एक दमदार छक्का जड़ा था। ये राहुल के टेस्ट करियर का छठा शतक है।

Latest Cricket News