A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs ENG: आखिरी टेस्ट के लिए बटलर और लीच की टीम में हुई वापसी

IND vs ENG: आखिरी टेस्ट के लिए बटलर और लीच की टीम में हुई वापसी

भारत ने ओवल में सोमवार को 157 रन से जीत दर्ज करके सीरीज में 2-1 से बढ़त बनायी।

<p>IND vs ENG: jos buttler and jack leach return to england...- India TV Hindi Image Source : GETTY IND vs ENG: jos buttler and jack leach return to england squad for last test

विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर और बायें हाथ के स्पिनर जैक लीच ने भारत के खिलाफ होने वाले पांचवें और अंतिम टेस्ट मैच के लिये मंगलवार को इंग्लैंड की टेस्ट टीम में वापसी की। बटलर अपने दूसरे बच्चे के जन्म के कारण चौथे टेस्ट मैच में नहीं खेल पाये थे।

भारत ने ओवल में सोमवार को 157 रन से जीत दर्ज करके सीरीज में 2-1 से बढ़त बनायी। इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने बयान में कहा, "चौथे टेस्ट के लिये टीम में शामिल किये गये सैम बिलिंग्स अपनी काउंटी टीम कैंट से जुड़ गये हैं।"

इंग्लैंड ने 2007 के बाद भारत से घरेलू धरती पर सीरीज नहीं गंवायी है और अब वह पांचवें मैच में दबाव में रहेगा। पहले चारों मैच में खेलने वाले जेम्स एंडरसन को यदि विश्राम दिया जाता है तो मार्क वुड को उनकी जगह अंतिम एकादश में लिया जा सकता है।

शेल्डन कॉट्रेल ने जाफर को ट्रोल करते हुए हिंदी में किया ऐसा Tweet

इंग्लैंड की टीम इस प्रकार है : जो रूट (कप्तान), मोइन अली, जेम्स एंडरसन, जोनाथन बेयरस्टो, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, सैम कुरेन, हसीब हमीद, डैन लॉरेन्स, जैक लीच, डेविड मालन, क्रेग ओवरटन, ओली पोप, ओली रॉबिन्सन, क्रिस वोक्स और मार्क वुड।

Latest Cricket News