1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. शेल्डन कॉट्रेल ने जाफर को ट्रोल करते हुए हिंदी में किया ऐसा Tweet

शेल्डन कॉट्रेल ने जाफर को ट्रोल करते हुए हिंदी में किया ऐसा Tweet

आईपीएल 2020 में शेल्डन कॉट्रेल पंजाब किंग्स का हिस्सा थे लेकिन उम्मीदों पर खरे न उतर पाने के कारण उन्हें अगले सीजन में रिटेन नहीं किया गया।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 07, 2021 16:16 IST
Sheldon Cottrell hilariously digs at Wasim Jaffer in...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@PUNJABKINGSIPL Sheldon Cottrell hilariously digs at Wasim Jaffer in Hindi

आईपीएल के 13वें सीजन से पहले नीलामी में वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज शेल्डन कॉट्रेल को पंजाब किंग्स ने खरीदा था। उनसे फैंस और फ्रेंचाइजी को काफी उम्मीद थी। हालांकि ये पेसर उनकी उम्मीदों पर खरा उतर नहीं सका और वो सिर्फ 6 विकेट ही ले सका। इस कारण पंजाब ने उनको 14वें सीजन में रिटेन नहीं किया। लेकिन अपने मजाकिया अंदाज के चलते उन्होंने पंजाब किंग्स में बहुत सारे दोस्त बना लिए थे और ऐसा लगता है कि उनको अपने पुराने दोस्तों की याद आती है।

ऐसे में एक ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट एजेंट ने उनका मजाक उड़ाते हुए शेल्डन को फिनिशर बताया क्योंकि शेल्डन ने जारी सीपीएल के मैच में अपनी टीम सेंट किट्स एंड नेविस के लिए बार्बाडॉस रॉयल्स के खिलाफ गुरुवार को आखिरी गेंद पर छक्का जड़ा था। कैरेबियाई तेज गेंदबाज ने क्रिकेट एजेंट को ट्रोल कर दिया। उन्होंने ब्रिसबेन में 2021 में खेले गए गाबा टेस्ट को याद दिलाया।

शेल्डन कॉट्रेल ने लिखा, "क्या मेरी एजेंट मुझे स्लेज कर रही है? बिना कहे बताओ कि आप एस ऑस्ट्रेलियन हो। अरे यार, गाबा भूल गई क्या?"

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेले गए गाबा टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने आखिरी दिन मैच गंवा दिया था। मौका देखते ही फैंस ने वसीम जाफर को इस ट्वीट में टैग करना शुरू कर दिया और पूछने लगे कि क्या उन्होंने पंजाब किंग्स में कॉट्रेल को ट्रोल करना सिखाया था। जाफर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और मजेदार ट्वीट्स से अपने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचते हैं।

एक फैन ने लिखा, "वसीम जाफर सर क्या आपने इन्हे ट्रेनिंग दी है?"

ENG v IND : टीम इंडिया को ऐतिहासिक जीत के बाद पीएम मोदी और क्रिकेट जगत से मिली जमकर तारीफ

इस पर कॉट्रेल ने हिंदी में जवाब दिया, "हम बॉलिंग पे इतनी कोशिश करते हैं जितना जाफर अपने ट्वीट्स पर करता है।"

लाइव स्कोरकार्ड

bigg boss 15