A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs ENG: जानिए चौथे टेस्ट में क्यों नहीं खेले मोहम्मद शमी और इशांत शर्मा

IND vs ENG: जानिए चौथे टेस्ट में क्यों नहीं खेले मोहम्मद शमी और इशांत शर्मा

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टॉस के दौरान बताया था कि शार्दुल और उमेश ने इशांत और शमी को रिप्लेस किया है।

<p>IND vs ENG: know why mohammad shami and ishant sharma...- India TV Hindi Image Source : GETTY IND vs ENG: know why mohammad shami and ishant sharma missed fourth test

भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और मोहम्मद शमी चौथे टेस्ट की प्लेइंग 11 से बाहर हुए हैं। ये मुकाबला भारत और इंग्लैंड के बीच द ओवल में खेला जा रहा है। शमी और इशांत की जगह आज उमेश यादव और शार्दुल ठाकुर को मौका दिया गया है।

चौथे टेस्ट के लिए कहा जा रहा था कि गेंदबाजों का रोटेशन होगा। बदलाव इसी कारण होने वाले थे लेकिन अब खबर आई है कि गेंदबाजों को निगल के कारण टीम से बाहर किया है।

इशांत शर्मा और शमी ने बीते टेस्ट मैचों में कई ओवर डाले थे। इस कारण दोनों गेंदबाजों ने निगल की शिकायत की थी इसलिए वे आज प्लेइंग 11 में जगह नहीं बना सके।

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टॉस के दौरान बताया था कि शार्दुल और उमेश ने इशांत और शमी को रिप्लेस किया है। भारतीय नंबर-1 टेस्ट स्पिनर रविचंद्रन अश्विन आज भी प्लेइंग 11 में शामिल नहीं हुए। वहीं, इंग्लैंड के लिए जो रूट ने घोषणा की कि ओली पोप डैन लॉरेंस की जगह लेंगे। साथ ही सैम करन की जगह क्रिस वोक्स को मौका दिया गया है। मेजबानों से टॉस जीता है और पहले गेंदबाजी का फैसला किया है।

विराट कोहली ने अश्विन को चौथे टेस्ट में भी किया दरकिनार, माइकल वॉन ने बताया 'पागलपन'

भारतीय प्लेइंग 11- विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह।

इंग्लैंड की प्लेइंग 11- जो रूट (कप्तान), रोरी बर्न्स, हसीब हमीद, डेविड मलान, ओली पोप, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मोईन अली, क्रिस वोक्स, ओली रॉबिंसन, क्रैग ओवर्टन, जेम्स एंडरसन।

Latest Cricket News