Thursday, May 09, 2024
Advertisement

विराट कोहली ने अश्विन को चौथे टेस्ट में भी किया दरकिनार, माइकल वॉन ने बताया 'पागलपन'

वॉन ने अपने ट्वीट में लिखा "लगातार चौथे टेस्ट में अश्विन की अनदेखी इंग्लैंड में सबसे बड़ा गैर चयन है। 413 टेस्ट विकेट और 5 शतक उनके नाम है। यह पागलपन है।"  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 02, 2021 15:43 IST
Virat Kohli sidelined Ashwin in 4th Test as well, Michael Vaughan called 'madness'- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Virat Kohli sidelined Ashwin in 4th Test as well, Michael Vaughan called 'madness'

विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में एक बार फिर आर अश्विन को प्लेइंग इलेवन में जगह ना देकर हैरानीभरा फैसला लिया है। चौथे टेस्ट में कप्तान ने मोहम्मद शमी और इशांत शर्मा की जगह शार्दुल ठाकुर और उमेश यादव को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया है। अश्विन को एक बार फिर दरकिनार करने के फैसले को इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने पागलपन बताया है।

वॉन ने अपने ट्वीट में लिखा "लगातार चौथे टेस्ट में अश्विन की अनदेखी इंग्लैंड में सबसे बड़ा गैर चयन है। 413 टेस्ट विकेट और 5 शतक उनके नाम है। यह पागलपन है।"

माइकल वॉन के इस ट्वीट पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी मार्क वॉ ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

वहीं इंग्लैंड की टीम ने भी दो बदलाव किए हैं और उसने जोस बटलर की जगह ओली पोप और सैम करेन की जगह क्रिस वोक्स को टीम में शामिल किया है।

इस मुकाबल के लिए दोनो टीमें इस प्रकार है:

भारत: रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), ऋषभ पंत, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह।

इंग्लैंड: रोरी बर्न्‍स, हसीब हमीद, डेविड मलान, जोए रुट (कप्तान), ओली पोप, मोइन अली (उपकप्तान), जॉनी बेयरस्टो, क्रैग ओवरटोन, ओली रॉबिंसन, जेम्स एंडरसन और क्रिस वोक्स।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement