A
Hindi News खेल क्रिकेट श्रीलंका दौरे पर जाने वाले भारतीय क्रिकेटरों ने मुंबई में शुरू किया क्वारंटीन पीरियड

श्रीलंका दौरे पर जाने वाले भारतीय क्रिकेटरों ने मुंबई में शुरू किया क्वारंटीन पीरियड

इस दौरे के लिए शिखर धवन को 20 सदस्यीय टीम का कप्तान और भुवनेवर कुमार को उपकप्तान बनाया गया है। पांच नेट गेंदबाज भी इस दौरे पर टीम के साथ जाएंगे।

India vs Sri Lanka, Sports, cricket- India TV Hindi Image Source : TWITTER/BCCI India vs Sri Lanka

छह मैचों की सीमित ओवरों की सीरीज के लिए श्रीलंका जाने वाले भारतीय क्रिकेटरों ने यहां दो सप्ताह का क्वारंटीन पीरियड शुरू कर दिया है। इन खिलाड़ियों का 28 जून को कोलंबो रवाना होने से पहले नियमित रूप से कोरोना टेस्ट किया जाएगा। इस दौरे के लिए शिखर धवन को 20 सदस्यीय टीम का कप्तान और भुवनेवर कुमार को उपकप्तान बनाया गया है। पांच नेट गेंदबाज भी इस दौरे पर टीम के साथ जाएंगे।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने ट्वीट कर कहा, "श्रीलंका दौरे पर जाने वाली टीम इंडिया मुंबई में एकत्रित हुई है। टीम में कुछ नए चेहरों को देखना सुखद है।"

यह भी पढ़ें- शेन बांड ने की भविष्यवाणी, इस टीम को बता रहे हैं WTC फाइनल मैच का विजेता

बीसीसीआई ने धवन, भुवनेश्वर, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या और नीतीश राणा के फोटो शेयर किए।

बीसीसीआई की सीनियर चयन समिति ने 10 जून को श्रीलंका के खिलाफ होने वाले तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए टीम का चयन किया था। यह सीरीज 13 से 25 जुलाई तक खेली जाएगी।

टीम के साथ मुख्य कोच राहुल द्रविड़ भी मुंबई में क्वारंटीन हो गए हैं। भारतीय टीम कोलंबो पहुंचने के बाद तीन दिनों तक क्वारंटीन में रहेगी जिसके बाद उसे श्रीलंका क्रिकेट के दिशानिर्देशों के अनुसार ट्रेनिंग की इजाजत दी जाएगी।

Latest Cricket News